Breaking News

घटिया सोच: पत्नी को बताया लड़कियां पैदा करने की मशीन, दोस्त के साथ संबंध बनाने का दबाव डाला, FIR दर्ज

हरियाणा के पानीपत जिले से एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है. दरअसल तीन बेटियां होने के बाद पति ने बेटे की चाहत में पत्नी को दोस्त के साथ शारीरिक संबंध बनाने का दबाव बनाया और जब पत्नी नहीं मानी तो पिटाई कर दी. पीड़ित महिला ने पति के खिलाफ थाने में शिकायत दर्ज करवाई. वहीं, पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. वैसे हरियाणा सरकार प्रदेश में लिंगानुपात को ठीक करने के लिए हर संभव प्रयास कर रही है और कोख में पल रही बेटियों को बचाने के लिए भी सख्त कानून बनाए हैं,लेकिन अभी भी समाज में ऐसे लोग हैं, जो बेटे की चाहत मे किसी भी हद तक जाने को तैयार हैं.

पीड़िता ने बताया कि 8 साल पहले उसकी शादी हुई थी. इस दौरान तीन बेटियां हुईं. इस पर उसे लड़की पैदा करने की मशीन कहा गया. उन्होंने बताया कि शादी के कुछ दिन तक तो ठीक रहा, लेकिन बाद में पति दहेज के लिए मारपीट करने लगा. जबकि पिता ने शादी में लाखों रुपये लगाए थे. पीड़िता ने आरोप लगाते हुए कहा कि उसका पति नशे का आदी है और उसे बार-बार लड़की पैदा होने पर ताने देता था और एक दिन हद हो गई. जब उसने अपने दोस्त के साथ संबंध बनाने के लिए दबाव डाला और कहा कि उसकी एवज में वह उसे पैसे भी देगा. पीड़िता ने बताया कि ऐसा काम करने से मना करने पर उसके साथ मारपीट की गई.

सेक्टर-29 थाना प्रभारी अंकित कुमार ने बताया कि पीड़िता ने अपने पति पर गंभीर आरोप लगाए हैं, जिस संदर्भ में पुलिस ने पीड़िता की शिकायत पर मामला दर्ज करें जांच शुरू कर दी है. थाना प्रभारी अंकित ने बताया कि महिला ने अपनी शिकायत में आरोप लगाया है कि उसके पति ने पुत्र प्राप्ति के लिए अपने दोस्त के साथ शारीरिक संबंध बनाने का दबाव डाला है. फिलहाल पुलिस द्वारा मामला दर्ज कर गहनता से जांच शुरू कर दी गई है.