Breaking News

गलियों में मस्ती करते दिखे अनुष्का शर्मा और विराट कोहली, देखें लेटेस्ट तस्वीरें

बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा इन दिनों अपने पति टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली और बेटी वामिका के संग इंग्लैंड में हैं। जहां से अनुष्का लगातार सोशल मीडिया पर फोटो शेयर कर अपने बारें में फैंस को हर जानकारी साझा कर रही हैं। इसी बीच एक बार फिर से अनुष्का पति विराट के संग अपनी एक अपडेट फोटो शेयर की हैं। इसके साथ अनुष्का एक दिल छू लेने वाला वाकया भी शेयर कर वाहवाही लूट रही हैं।

इस फोटो को इंस्टाग्राम पर शेयर करते हुए अनुष्का कैप्शन में लिखती हैं, बस संयोग से बेफ्रिक होकर शहर के चारों ओर उछल-कूद कर रही थी…तभी मेरे बालों में मेरा हाथ चला गया..एक फैन ने मुझे देख लिया और मैं फोटो क्लिक कराने के लिए बाध्य हो गई । वह काफी खुश लग रहा था ..अपने फैंस के लिए कुछ भी। फोटो में अनुष्का यूके की सड़कों पर हंसती-मुस्कुराती दिख रही हैं। फोटो में वह ऑलिव ग्रीन कार्डिगन और ब्लू जींस में दिख रही हैं। वहीं फोटो में विराट ऑफ ह्वाइट पैंट और ब्लैक स्वेटशर्ट में डैशिंग दिख हैं। उनकी ये पोस्ट देखते ही देखते वायरल हो गई। अनुष्का का अपने फैन के लिए ये फीलिंग लोगों को काफी पसंद आ रहा है। सभी उनकी तारीफ कर रहे हैं।

अनुष्का शर्मा इन दिनों अपना मदरहुड एंजॉय कर रही हैं। अनुष्का-विराट अपनी बेटी वामिका छठवां मंथ बर्थ डे सेलिब्रेट किया है। प्रोफेशन काम की बात करें तो अनुष्का को आखिरी बार साल 2018 में शाहरुख खान के संग फिल्म ज़ीरो में नजर आई थीं। इसके बाद वह एक्टिंग के बाद प्रोडक्शन में बिजी हो गईं। अनुष्का ने ”पाताल लोक” और ”बुलबुल” जैसे ओटीटी प्रोजेक्ट्स का प्रोडक्शन किया है। अनुष्का की अगली प्रोडक्शन वाली फिल्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी।