Breaking News

गंदी हरकत! इस क्रिकेटर की खुली पोल, टीनएज गर्ल्‍स को भेजता था प्राइवेट पार्ट की फोटो

क्रिकेट के सारे खिलाड़ी अपने शानदार प्रदर्शन के साथ-साथ हर किसी का ध्यान अपनी ओर खींचने की कोशिश करते ही रहते हैं और सोशल मीडिया पर छा जाते हैं. अक्सर आपने खिलाड़ियों को खेल के मामले में फेमस होते देखा होगा लेकिन ऐसे भी कई सारे क्रिकेटर देखे होंगे जो अपनी गलती के कारण अपना करियर को बर्बाद करने में खुद ही भागीदार होते हैं. ऐसा ही कुछ काम इंग्लैंड के क्रिकेटर डेविड हाइमर्स (David Hymers) ने किया है.

इंग्लैंड का ये खिलाड़ी हुआ सस्पेंड

इंग्लिश क्लब क्रिकेट के नैतिक मूल्यों के खिलाफ डेविड हाइमर्स (David Hymers) ने ऐसा गलत काम कर दिया है, जिसके बाद वो चर्चा में बने हुए हैं और उनका पूरा करियर दांव पर लग गया है. 29 साल के इस खिलाड़ी को इंग्लैंड एंड वेल्स क्रिकेट बोर्ड ने अपनी ओर से सस्पेंड कर दिया है.

किस आरोप की मिली सजा

 

 

जांच पड़ताल में यह बात सामने आई है कि डेविड हाइमर्स (David Hymers) कम उम्र की स्कूल जाने वाली लड़कियों को अश्लील मैसेज भेजते थे. बता दें कि एक रिपोर्ट के हिसाब से ‘गार्डियंस ऑफ द नॉर्थ’ नाम के एक ग्रुप इस क्रिकेटर को पकड़ने की योजना बनाई गई. डेविड को पकड़ने के लिए पूरी तरीके से जाल बिछाया और कम उम्र की लड़कियों के नाम पर नकली प्रोफाइल बनाई. इसके बारे में क्रिकेटर को पहले से बिल्कुल भी पता नहीं था और उन्होंने अपनी आदत के अनुसार काम किया. डेविड को ऐसा लगता था कि यह पूरी लड़कियों की एक प्रोफाइल है और वह उन्हें अश्लील मैसेज भेजते रहें. केवल इतना ही नहीं खिलाड़ी अपने प्राइवेट पार्ट की भी फोटो भेजा करता था.

खिलाड़ी की ये शर्मनाक हरकतें साल 2020 अभी तक चल रही थी. हालांकि अब इस खिलाड़ी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है और इंग्लैंड एंड वेल्स क्रिकेट बोर्ड ने इनके खिलाफ सख्ती दिखाते हुए इन्हें सस्पेंड भी कर दिया है. अब यह सस्पेंशन कब तक रहेगा इस बात का कोई अंदाजा लगा नहीं सकता है.