Breaking News

खरगे और उनके परिवार की हत्या कराना चाहती है BJP, कर्नाटक में चुनाव हारने का डर- कांग्रेस

कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे और उनके परिवार की बीजेपी हत्या कराना चाहती है. कांग्रेस नेता रणदीप सुरजेवाला ने यह दावा किया. सुरजेवाला ने एक कथित ऑडियो क्लिप के आधार पर बीजेपी पर यह बड़ा आरोप लगाया है. चित्तपुर के बीजेपी नेता ने कथित रूप से खरगे को मारने की बात कही है. सुरजेवाला ने कहा कि मोदी का चहेता इस साजिश के पीछे है. कर्नाटक विधानसभा चुनाव में कांग्रेस और बीजेपी के बीच जबरदस्त टशन देखा जा रहा है.

कांग्रेस का आरोप है कि चित्तपुर से बीजेपी उम्मीदवार मणिकांत राठौड़ ने कांग्रेस अध्यक्ष की हत्या का बयान दिया है. उनपर 40 से ज्यादा आपराधिक केस हैं. कांग्रेस का दावा है कि वह प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और सीएम बसवराज बोम्मई के वह करीबी हैं. कांग्रेस के दावे के मुताबिक, ऑडियो क्लिप में बीजेपी कैंडिडेट कथित रूप से कहते हैं कि “खरगे के परिवार का सफाया कर देंगे.’

बीजेपी उम्मीदवार मणिकांत राठौड़ पर आपराधिक केस

आधिकारिक ट्विटर हैंडल से ट्वीट में कांग्रेस ने दावा किया कि मणिकांत राठौड़ पर हत्या की कोशिश, अन्न भाग्य चावल का अवैध ट्रांसपोर्टेशन, ड्रग्स और नशीले पदार्थों की तस्करी, हथियारों की अवैध तस्करी और आपराधिक धमकियों का केस है. कांग्रेस ने बीजेपी पर नफरती राजनीति करने का आरोप लगाया. कांग्रेस ने कहा कि राज्य में बीजेपी को हार का डर सता रहा है, ऐसे में 40% कमिशन वाली सरकार खरगे और उनके परिवार की हत्या की साजिश कर रही है.