Breaking News

कोरोना के कहर के बीच भी बीजेपी के इस सांसद ने किया vip कल्चर का प्रदर्शन, मेडिकल टीम को दो बार बुला लिया कार्यालय

कोरोना के कहर में भी भारतीय जनता पार्टी के सांसद व्हीआईपी कल्चर दिखाने से बाज नहीं आ रहे हैं। मध्य प्रदेश के उज्जैन से बीजेपी सांसद ने अपने कार्यालय में स्पेशल टीम को बुलाकर सभी कर्मचारियों का कोरोना वैक्सीनेशन कराया। इस वैक्सीनेशन के दौरान की तस्वीरें को कर्मचारियों ने सोशल मीडिया पर डाल दीं। तस्वीरों के वायरल होते ही विवाद शुरू हो गया। देश में जहां इस समय में लोग वैक्सीन के लिए परेशान हैं तो वहीं सांसद ने वीआईपी कल्चर का प्रदर्शन किया है।

उज्जैन में वैक्सीनेशन के लिए 18 से 44 आयु वर्ग के लोग परेशान हैं। 45़ साल से अधिक के लोगों को भी दूसरा डोज नहीं मिल पा रहा है। वैक्सीन की इस अफरा-तफरी के बीच उज्जैन आलोट सांसद अनिल फिरोजिया ने अपने स्टाफ को सेठी नगर स्थित कार्यालय पर वैक्सीन लगवाई है। सांसद के कार्यालय पर करीब 14 लोगों का वैक्सीनेशन हुआ है।

 

वैक्सीनेशन की तस्वीरें सांसद के स्टाफ ने ही सोशल मीडिया पर वायरल कर दी। युवाओं ने व्हीआईपी कल्चर को लेकर बीजेपी सांसद की जमकर आलोचना की जा रही है। कांग्रेस ने भी सांसद के इस मामले में तंज कसना शुरू कर दिए हैं। सांसद अनिल फिरोजिया के कार्यालय पर स्वास्थ्य विभाग की टीम दो बार गयी थी। दोनों बार में उनके स्टाफ और समर्थकों को टीके लगाए गये। सांसद अनिल फिरोजिया और कोविड प्रभारी मंत्री डॉ. मोहन यादव से सीधे जवाब नहीं दिये। सांसद सीधे जवाब देने से बचते नजर आये।

उन्होंने कुछ भी बोलने से इनकार कद दिया। कोविड प्रभारी ने कहा कि इस मामले की अभी कोई जानकारी नहीं है। वह भी मामले से बचते नजर आये।  कार्यालय जा कर वैक्सीनेशन किये जाने की इस पूरे मामले को लेकर जिम्मेदार अधिकारी भी कुछ बोलने के लिए तैयार नहीं हैं। कांग्रेस नेताओं ने कहा है कि जहां आम लोग कोरोना वैक्सीन के लिए जद्दोजहद करते नजर आ रहे हैं तो वहीं भाजपाइयों को व्हीआईपी व्यवस्था मिल रही है।