Breaking News

सपना चौधरी के घूंघट ने इंटरनेट पर लगाई आग, देखें वायरल Video

हरियाणा की देसी क्वीन सपना चौधरी की लोकप्रियता में चार चांद तब और भी लग जाते है जब कभी वे अपना कोई वीडियो सोशल मीडिया पर साझा करती हैं तो वही वीडियो कुछ ही समय में ही वायरल हो जाता है। हरियाणा की इस फेमस डांसर के चाहने वालों की सख्या दिन पर दिन बढ़ती जा रही है। अभी हाल ही में सपना चौधरी का एक वीडियो वायरल हो रहा है। ये वीडियो इंस्टाग्राम पेज @itssapnachoudhary से शेयर किया गया। असल में यह वीडियो सपना चौधरी के नए गाने ‘घूंघट’ का है। तो वही इस वीडियो को कई लोगों ने पसंद किया है।

अभी कुछ समय पहले सपना चौधरी के इस गाने का वीडियो यूट्यूब पर भी साझा किया था। इसे यू-ट्यूब ‘नव हरियाणवी’ पर रिलीज किया गया था। इस वीडियो को यू-ट्यूब पर लाखों व्यूज मिले थे। आप को बताते चले कि इस वीडियो में सपना चौधरी के अलावा नवीन नारु भी दिखाई दे रहे हैं। वही ‘घूंघट आली ओट मारगी’ गाने को सोमवीर कठुरवाल ने गाया और गाने के लीरिक्स नवीन विशु बाबा ने लिखे हैं। तो गाने के निदेशक कुलदीप राठी हैं।

आपको बता दें कि सपना चौधरी का एक नया वीडियो इंटरनेट पर जमकर वायरल हुआ था। असल में, सपना चौधरी पड़ोसी देश नेपाल में एक प्रोग्राम में गई हुई थीं। इस प्रोग्राम में सपना चौधरी ने स्टेज पर धांसू परफॉरमेंस दिया था। उनके परफॉरमेंस का एक वीडियो भी सामने आया था जोकि जमकर वायरल हुआ था। इस प्रोग्राम में सपना चौधरी के धमाकेदार परफॉरमेंस को देखकर दर्शक मस्ती से झूम उठे थे।

 

 

सपना चौधरी जल्दी ही बॉलीवुड की फिल्म ‘दोस्ती के साइड इफेक्ट्स’ में भी काम करने वाली हैं। हिंदी जगत में यह सपना चौधरी की पहली फिल्म है। इस फिल्म का ट्रेलर भी कुछ समय पहले लॉन्च कर दिया गया था। फिल्म के ट्रेलर में सपना चौधरी पुलिस अफसर का रोल प्ले करते नजर आई थीं। सपना चौधरी के फैंस को इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार है।