Breaking News

केजरीवाल मॉडल पर बहस में पहुंचे मनीष सिसोदिया, भाजपा के मंत्री गायब

केजरीवाल शिक्षा मॉडल पर बहस के लिए दिल्ली के शिक्षा मंत्री मनीष सिसोदिया उत्तराखंड में हैं। खास बात यह है कि यूपी के बाद उत्तराखंड के शिक्षा मंत्री भी बहस से नदारद नजर आए।

खास बात यह है कि उत्तराखंड के शिक्षा मंत्री मदन कौशिक ने दिल्ली जाकर केजरीवाल मॉडल पर बहस की चुनौती दी थी। लेकिन सिसोदिया ने उन्हीं के गढ़ में जाकर बहस की चुनौती दे डाली।

बहस शुरू होने से पहले सिसोदिया ने ट्वीट किया था, ‘उत्तराखंड में वरिष्ठ मंत्री @madankaushikbjp जी की चुनौती पर @ArvindKejriwal बनाम @tsrawatbjp मॉडल पर चर्चा करने मैं देहरादून आया। लेकिन एक श्वास में 100 काम गिनाने का दावा करने वाले मंत्रीजी चुनौती देकर पीछे हट गए। लोग अब त्रिवेंद्र सरकार के काम नहीं भ्रष्टाचार गिना रहे हैं।

इसके बाद सिसोदिया ने लाइव बहस का कार्यक्रम सोशल मीडिया पर शेयर किया। इसमें मदन कौशिक की कुर्सी खाली दिखाई दी। सिसोदिया ने लिखा है, उत्तराखंड के इतिहास की सबसे बड़ी बहस LIVE। बता दें कि आम आदमी पार्टी ने यूपी और उत्तराखंड के लोकल और विधानसभा चुनाव लड़ने का ऐलान कर दिया है। पार्टी अब दूसरे राज्यों में केजरीवाल मॉडल को भुनाने की कोशिश कर रही है।