Breaking News

केजरीवाल की पीएम मोदी को चुनौती, अगर भ्रष्टाचार के आरोप साबित होते हैं तो वह उन्हें ‘फांसी’ दे दें

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने शुक्रवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को चुनौती दी कि अगर उनके खिलाफ एक पैसे का भी भ्रष्टाचार पाया जाता है तो वह उन्हें सरेआम फांसी पर लटका दें। पंजाब के लुधियाना शहर में 80 आम आदमी क्लीनिक समर्पित करने के बाद कार्यक्रम में अपने संबोधन में केजरीवाल ने कहा कि केंद्र सरकार ने उनके पीछे जांच एजेंसियां लगा रखी हैं ताकि यह साबित किया जा सके कि वह ‘चोर’ हैं।

उन्होंने सीबीआई, ईडी, आयकर और पुलिस को मेरे पीछे लगा दिया। क्यों? केवल एक ही उद्देश्य है, जो किसी भी तरह से यह साबित करना है कि केजरीवाल ‘चोर है’ और यह साबित करना है कि वह भ्रष्टाचार में लिप्त हैं।

केजरीवाल से दिल्ली आबकारी नीति मामले में सीबीआई ने पूछताछ की थी, जिसमें पूर्व डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया पहले से ही सलाखों के पीछे हैं, केजरीवाल ने प्रधानमंत्री को चुनौती देते हुए कहा: मैं मोदी जी को बताना चाहता हूं कि अगर केजरीवाल भ्रष्ट हैं तो इस दुनिया में कोई ईमानदार नहीं है। मैं उनसे कहना चाहता हूं कि जिस दिन आप केजरीवाल के खिलाफ एक पैसे का भ्रष्टाचार पाएंगे, मुझे सार्वजनिक रूप से फांसी पर लटका दें। लेकिन यह ‘रोज-रोज की नौटंकी और तमाशा’ बंद करो।