Breaking News

कुत्ते की गोली मारकर हत्या: पत्नी को पड़ोसी के कुत्ते ने काटा…पति ने उठाया ये खौफनाक कदम

मध्य प्रदेश के इंदौर में पुलिस ने एक व्यक्ति को अपने पड़ोसी के पालतू कुत्ते की कथित तौर पर गोली मारकर हत्या करने के आरोप में गिरफ्तार किया है. इंदौर के नरेंद्र विश्वैया की पत्नी को पड़ोसी के पालतू कुत्ते ने काट लिया था जिसके बाद उसने आवेश में आकर कुत्ते को गोली मार दी और उसकी मौत हो गई.इस मामले पर द्वारकापुरी पुलिस थाने के उप निरीक्षक मनीष माहोर ने कहा है कि 53 वर्षीय नरेंद्र विश्वैया को भारतीय दंड संहिता धारा 429 गिरफ्तार किया गया है. इसमें जानवर को मारना या अपंग करना आदि शामिल है.

कुत्ते की मौके पर ही मौत

मनीष के मुताबिक, इंदौर के सुदामा नगर निवासी आरोपी नरेंद्र विश्वैया इस बात से नाराज था कि कुत्ते ने उसकी पत्नी को कथित तौर पर काट लिया और बुधवार की रात नरेंद्र विश्वैया उसने अपनी लाइसेंसी राइफल से कुत्ते को गोली मार दी. उन्होंने कहा कि गोली कुत्ते के गले में लगी, जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई.

आरोपी का दावा, कुत्ते ने इलाके में कई लोगों को काटकर किया घायल

पुलिस अधिकारी ने कहा कि विश्वैया की लाइसेंसी राइफल जब्त कर ली गई है और कुत्ते के शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा गया. वहीं, गिरफ्तार आरोपी ने दावा किया कि कुत्ते ने इलाके में अन्य लोगों को भी काटकर घायल कर चुका है. इस पर पुलिस अधिकारी ने कहा कि मामले की विस्तृत जांच की जा रही है और यदि आरोपी के दावे सही पाए जाते हैं तो पालतू कुत्ते के मालिक के खिलाफ भी उचित कानूनी कार्रवाई की जाएगी.