Breaking News

एंटरटेनमेंट वर्ल्ड से बुरी खबर: नहीं रही ‘ड्रीम गर्ल’ एक्ट्रेस रिंकू सिंह, कोरोना से मौत

देशभर में कोरोना वायरस संक्रमण के मामले अब कम आने लगे हैं, लेकिन कोरोना की दूसरी लहर अब भी अपना कहर बरपाए हुए है. आयुष्मान खुराना स्टारर ‘ड्रीम गर्ल’ में काम कर चुकी एक्ट्रेस रिंकू सिंह निकुंभ का कोरोना संक्रमण के चलते निधन हो गया. वह आखिरी बार फिल्म ‘हैलो चार्ली’ में नजर आईं थीं. वह व्हिशलिंग वुड्स से पोस्टग्रेजुएट थीं. वह टीवी के कॉमेडी शो ‘चिड़ियाघर’ में भी नजर आईं थीं. रिंकू सिंह निकुंभ की कजिन चंदा सिंह निकुंभ ने बॉलीवुड लाइफ को बताया,”25 मई को उनकी कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई और वह घर में क्वरांटीन थी. तबसे उनका बुखार कम नहीं हुआ. हमने कुछ दिन पहले अस्पताल में शिफ्ट करने का फैसला किया. अस्पताल में डॉक्टर्स को नहीं लगा कि उन्हें आईसीयू की जरूरत है और वह शुरुआत में सामान्य कोविड वार्ड रहीं. ”


आईसीयू में किया गया शिफ्ट

चंदा सिंह ने आगे कहा,”उसके अगले दिन उन्हें आईसीयू में शिफ्ट किया गया. वह आईसीयू में अच्छे से रिकवर हो रही थीं. यहां तक कि जिस दिन उनका निधन हुआ, उस दिन वह ठीक थीं. आखिर में उन्होंने उम्मीद छोड़ी और महसूस किया वह सर्वाइव नहीं कर पाएंगी. वह अस्थमा की भी मरीज थीं.” चंदा ने ये भी बताया कि रिंकू ने 7 मई को कोवैक्सीन की पहली डोज ली थी और जल्द ही दूसरी डोज लेने वाली थीं.

घर में हुआ कोरोना

चंदा सिंह निकुंभ ने रिंकू सिंह निकुंभ को याद करते हुए कहा,”वह काफी खुशमिजाज और एनर्जी से भरपूर थीं. यहां तक कि वह जब अस्पताल में भर्ती थीं, तब भी लोगों की मदद कर रही थीं. ये उन्हें गले लगाने वाली बात है.” चंदा ने आगे कहा कि वह हाल में एक शूट के लिए गोवा जाने वाली थीं. लेकिन कोविड़-19 से बचाव के चलते हमने उन्हें रोक दिया था. वह घर में संक्रमित हुई थीं. उनके घर में कई लोगों की रिपोर्ट करोना पॉजिटिव आई थी जो अभी तक रिकवर नहीं हुए हैं.