Breaking News

कीर्ति सुरेश ने फिल्मों में 10 साल पूरे होने पर इंस्टाग्राम पर व्यक्त किया आभार

अपने इंस्टाग्राम पर दशहरा अभिनेत्री कीर्ति सुरेश ने एक अभिनेत्री के रूप में अपने पेशेवर करियर में एक दशक पूरा करने पर संबंधित सभी लोगों का आभार व्यक्त करने का अवसर लिया।

तमिल, तेलुगु और मलयालम फिल्म उद्योगों में विभिन्न फिल्मों में अभिनय करने के बाद, अभिनेत्री को दक्षिण भारतीय सिने प्रेमियों के बीच बड़े पैमाने पर प्रशंसक प्राप्त हैं। अपने बहुभाषी वीडियो में, राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता अभिनेत्री ने अंग्रेजी, तमिल, तेलुगु और मलयालम में बात की।

तमिल में बोलते हुए, कीर्ति कहती हैं कि अगर उनके प्रशंसक और शुभचिंतक नहीं होते, तो वह इस व्यवसाय में नहीं होतीं। सुपरस्टार तमिल अभिनेत्री मेनका और मलयालम फिल्म निर्माता जी. सुरेश के घर जन्मी कीर्ति ने 2000 की फिल्म पायलट्स में एक बाल कलाकार के रूप में अपनी शुरुआत की, जिसमें सुरेश गोपी, श्रीनिवासन और प्रवीणा ने अभिनय किया था। एक वयस्क के रूप में, उन्होंने 2013 की मलयालम फिल्म गीतांजलि से अपनी फिल्म की शुरुआत की, जो प्रियदर्शन द्वारा निर्देशित है और इसमें मेगास्टार मोहनलाल मुख्य भूमिका में हैं।

अपने वीडियो में, कीर्ति ने उन्हें सलाह देने और व्यवसाय की बारीकियां सीखने में मदद करने के लिए अपने गुरु प्रियदर्शन का आभार व्यक्त किया। गीतांजलि प्रियदर्शन की पिछली हिट मणिचित्रथाझु की आध्यात्मिक अगली कड़ी थी। फिल्म में मोहनलाल ने डॉ. सनी जोसेफ के रूप में अपनी भूमिका दोहराई और सुरेश गोपी ने एक कैमियो में नकुलन के रूप में अपनी उपस्थिति दर्ज कराई।

अपने डेब्यू के बाद से, कीर्ति ने दक्षिणी सिनेमा की कुछ सबसे बड़ी हिट फिल्मों में अभिनय किया, जिनमें सूर्या के साथ थाना सेरंधा कूट्टम, दुलकर सलमान के साथ महानती (जिसके लिए उन्होंने राष्ट्रीय पुरस्कार जीता), विक्रम के साथ सामी स्क्वायर, थलपति विजय के साथ सरकार, सरकारू वारी पाटा शामिल हैं। महेश बाबू के साथ, दशहरा नानी के साथ और ममन्नान फहद फ़ासिल के साथ।

आखिरी बार भोला शंकर में चिरंजीवी और तमन्ना भाटिया के साथ नजर आईं कीर्ति अब एटली की वीडी 18 में वरुण धवन के साथ अपनी हिंदी फिल्म की शुरुआत के लिए तैयार हो रही हैं। इसके अलावा, वह तमिल फिल्म सायरन में पोन्नियिन सेलवन और इराइवन फेम जयम रवि के साथ भी नजर आएंगी।