Breaking News

पाकिस्तान सुपरफैन ‘चाचा शिकागो’ ने कहा- भारत विश्व कप जीतेगा

पाकिस्तान क्रिकेट के सुपरफैन मोहम्मद बशीर न्यूजीलैंड के खिलाफ आगामी आईसीसी विश्व कप 2023 सेमीफाइनल में टीम इंडिया का समर्थन करेंगे।मेन इन ब्लू और ब्लैक कैप्स बुधवार (15 नवंबर) को वानखेड़े स्टेडियम में आमने-सामने होंगे।

मोहम्मद बशीर, जिन्हें ‘बशीर चाचा’ और ‘चाचा शिकागो’ के नाम से जाना जाता है, ने अपनी प्रिय पाकिस्तान टीम के लीग चरण में टूर्नामेंट से बाहर होने के बाद अपनी वफादारी घरेलू टीम के प्रति बदल दी है।

बशीर अब रोहित शर्मा की टीम को चीयर करेंगे क्योंकि उनकी पत्नी हैदराबाद से हैं और वह खुद हिटमैन के बहुत बड़े फैन हैं।

“मैं भारत का समर्थन करता हूं, मेरी पत्नी हैदराबाद से है। भारत फाइनल में पहुंचेगा और ट्रॉफी उठाएगा…टीम इंडिया के सभी खिलाड़ी अच्छे हैं। नंबर 7 से नीचे तक, वे शीर्ष खिलाड़ी हैं…मैं भारत बनाम मैच चाहता था बशीर चाचा ने एएनआई को बताया, “पाकिस्तान मैच (सेमीफाइनल में) लेकिन उन्होंने (पाकिस्तान) अच्छा नहीं खेला।”

टॉस जीतो और पहले बल्लेबाजी करो

चाचा शिकागो ने भी रोहित को मुंबई में न्यूजीलैंड के खिलाफ टॉस जीतने पर पहले बल्लेबाजी करने की सलाह दी।

विशेष रूप से, पिछले नतीजे बताते हैं कि वानखेड़े स्टेडियम में इस विश्व कप में अब तक खेले गए चार वनडे मैचों में से पहले बल्लेबाजी करने वाली टीम ने तीन में जीत हासिल की है।

बशीर ने कहा, “भारत को पहले बल्लेबाजी करनी चाहिए, अच्छा खेलना चाहिए, 350-400 रन बनाना चाहिए और फिर (इसका बचाव करने के लिए) शीर्ष भारतीय गेंदबाज हैं…मुझे रोहित शर्मा पसंद हैं…”

भारत बनाम न्यूजीलैंड पूर्वावलोकन

जब भारत उस प्रतिष्ठित स्थान पर मैदान में उतरेगा, तो वह कीवी टीम के खिलाफ अपनी 2019 विश्व कप सेमीफाइनल हार का बदला लेने की कोशिश करेगा, जहां 2011 में एमएस धोनी के नेतृत्व में मेन इन ब्लू ने अपना दूसरा एकदिवसीय विश्व खिताब जीता था।

हाल के दिनों में आईसीसी टूर्नामेंटों में न्यूजीलैंड भारत के लिए बोगी टीम रही है। लेकिन 15 नवंबर को, पिछले नतीजे और रिकॉर्ड कोई मायने नहीं रखेंगे और यह सब मैदान पर मौजूद 22 खिलाड़ियों और सेमीफाइनल में कैसा प्रदर्शन करते हैं, इस पर निर्भर करेगा।