Breaking News

कार पर बीजेपी पूर्व जिला अध्यक्ष का बोर्ड, तलाशी के लिए पुलिस ने झांका तो उड़ गए सभी के होश

बिहार के हाजीपुर जिले में पुलिस को बड़ी कामयाबी मिली है. पुलिस ने कोरोना आपातकालीन सेवा का पास कार पर लगाकर शराब की तस्करी करने वाले कार को जब्त किया है. हैरानी की बात ये है कि इस कार पर बीजेपी के पूर्व जिलाध्यक्ष का बोर्ड लगा हुआ था. पुलिस ने इस केस में दो शराब तस्करों को भी गिरफ्तार किया है.

यहां का है मामला ये पूरा मामला

हाजीपुर जिले के गंगाब्रिज थाने का है. पुलिस द्वारा यहां पर रूटीन चेकिंग की जा रही थी. इस दौरान पुलिस की नजर एक कार पर पड़ी. इस कार के शीशे पर COVID -19 आपातकालीन सेवा का पास लगा हुआ था. पुलिस ने गाड़ी को रोकने के बाद जब तलाशी ली, तो कार से अंग्रेजी शराब के 15 कार्टून बरामद किए गए. पुलिस ने कार सवार दो शराब तस्करों को गिरफ्तार कर लिया. गिरफ्तार किए गए दोनों तस्कर नालंदा के बताए जा रहे हैं, जो हाजीपुर से शराब की खेप पटना ले जा रहे थे.

इसलिए हुआ पुलिस को शक

हाजीपुर सदर के एसडीपीओ राघव दयाल ने बताया कि चेकिंग कर रही पुलिस टीम को कार पर लगे बीजेपी के पूर्व जिलाध्यक्ष के बोर्ड से शक हुआ. दरअसल कार पर जो बोर्ड लगाया गया था, उस पर बीजेपी पूर्व जिलाध्यक्ष बाढ़ लिखा हुआ था, जबकि बाढ़ जिला नहीं है. पुलिस ने शक के आधार पर कार को रुकवाया, जिसके बाद इस पूरे खेल का खुलासा हो सका.

रोज अपनाते नए तरीके

बता दें कि​ बिहार में शराब माफिया तस्करी के रोज नए तरीके अपनाते हैं. महामारी की इस घड़ी में तस्करों ने कोरोना में सहायता का बहाना लेकर शराब की तस्करी का तरीका अपनाया, लेकिन वे अपने मंसूबों में कामयाब नहीं हो सके.