Breaking News

कार की बोनट पर युवक को लटकाया, और 3KM तक दिल्ली की सड़कों पर दौड़ाता रहा गाड़ी

दिल्ली में बीती रात एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया। रविवार रात करीब 11 बजे आश्रम चौक से निजामुद्दीन दरगाह की ओर आ रही एक कार, बोनट पर शख्स लटका हुआ था और गाड़ी उसे 2-3 किलोमीटर तक ऐसे ही घसीटती हुई चलती रही।पुलिस ने कार का पीचा किया और बोनट पर फंसे शख्स की जान बचाई। सोशल मीडिया पर इसका वीडियो वायरल हो रहा है। पुलिस के मुताबिक, कार बिहार के लोकसभा सांसद चंदन सिंह की बताई जा रही है। सांसद हादसे के वक्त गाड़ी में मौजूद नहीं थे और कार को ड्राइवर चला रहा था। पुलिस ने लापरवाही से कार चलाने का मामला दर्ज कर लिया है।

पीड़ित ने सुनाई आपबीती

पीड़ित शख्स चेतन ने बताया कि वह एक कैब ड्राइवर है। चेतन ने पुलिस को बताया कि वह एक यात्री को छोड़कर लौट रहा था कि तभी आश्रम के पास पहुंचा तो एक कार ने उसकी कैब को तीन बार हल्की टक्कर मारी जिसके बाद वह गाड़ी से बाहर निकला। चेतन ने कहा कि वह टक्कर मारने वाली कार के सामने खड़ा हो गया। इसके बाद आरोपी ने कार चालू कर दी और चेतन गाड़ी की बोनट पर लटक गया।

 

चेतन ने कहा कि वह आश्रम चौक से निजामुद्दीन तक कार के बोनट पर लटकता रहा, मैं उसे रुकने के लिए कहता रहा, लेकिन वह नहीं रुका। वह व्यक्ति नशे में था। तभी रास्ते  पीसीआर वालों ने चेतन को बोनट पर लटका देखा तो उन्होंने कार का पीछा किया और आरोपी को रोका। पुलिस ने चेतन के बयान को आधार पर मामला दर्ज कर लिया है।