Breaking News

कांग्रेस सांसद रवनीत सिंह बिट्टू को बम से उड़ाने की धमकी, फोन पर कहा- दादा जैसा हाल करेंगे

पंजाब के पूर्व मुख्यमंत्री बेअंत सिंह के पोते और लुधियाना से कांग्रेसी सांसद रवनीत सिंह बिट्टू को बम से उड़ाने की धमकी मिली है। सांसद बिट्टू के व्हाट्सएप पर किसी अज्ञात विदेशी नंबर से धमकी दी है। बिट्‌टू के पीए हरजिंदर सिंह ने बताया कि +994408917750 से नंबर से कॉल आ रही हैं। आरोपी मोबाइल फोन के साथ लैंडलाइन नंबर पर फोन कर धमकी दे रहा है।

सांसद बिट्टू ने इसकी शिकायत पुलिस के उच्चाधिकारियों को दे दी है। पुलिस नंबर ट्रेस करने में लगी है। पुलिस ने जांच शुरू कर दी है कि यह धमकी भरा फोन आया कहां से है। यह पहला मामला नहीं है जब बिट्टू को असामाजिक तत्वों द्वारा धमकी दी गई हो, उन्हें पहले भी कई बार ऐसी धमकी मिल चुकी है, जिसकी शिकायत वह समय-समय पर पुलिस से करते रहे है।

बता दें, रवनीत सिंह बिट्टू कट्टरपंथियों के खिलाफ लगातार बोलते आ रहे हैं और इसलिए उन्हें इससे पहले भी जान से मारने की धमकियां मिलती रही हैं। वह इसके बावजूद लगातार कट्टरपंथियों के खिलाफ बोलते आ रहे हैं। रवनीत बिट्टू का कहना है कि वह इस तरह की धमकियों से डरने वाले नहीं हैं। कुछ दिन पहले उन्होंने वारिस पंजाब दे के प्रमुख अमृतपाल सिंह के खिलाफ बयान दिया था।

सांसद बिट्टू को रविवार सुबह उनके व्हाट्सएप पर किसी व्यक्ति ने विदेशी नंबर से कॉल कर उन्हें बम से उड़ाने की धमकियां दी। बताया जाता है कि धमकियां देने वाले ने कहा कि जैसे उनके दादा का हाल हुआ था वैसे ही उन्हें भी बम से उड़ा दिया जाएगा। सांसद बिट्टू पहले भी कई बार आतंकियों के खिलाफ बोलते रहे है।

पिछली बार जब सांसद रवनीत सिंह बिट्टू को धमकियां मिली थी तो सुरक्षा एजेंसियों के इनपुट्स के बाद उनकी सुरक्षा को बढ़ाया गया था और उन्हें बुलेट प्रूफ कार दी गई थी। उनके पास पहले ही जेड प्लस सुरक्षा है। आतंकवाद को खत्म करने में अहम योगदान देने वाले पूर्व मुख्यमंत्री बेअंत सिंह की हत्या के बाद से उनके पूरे परिवार को केंद्र सरकार की तरफ से सुरक्षा प्रदान की गई है।