Breaking News

कटरीना कैफ के बाद गोविंदा ने अपने नए गाने ‘टिप टिप पानी बरसा’ से की धमाकेदार वापसी, 90s के गानों का एरा बॉलीवुड में मचा रहा धमाल

90s के गानों का एरा बॉलीवुड में धमाल मचा रहा है. कटरीना कैफ के ट्रेडिंग सॉन्ग टिप टिप बरसा पानी का खुमार खत्म भी नहीं हुआ था कि गोविंदा ने भी टिप टिप सॉन्ग का नया वर्जन रिलीज कर दिया है. गोविंदा ने अपने यूट्यूब चैनल Govinda Royalles पर सॉन्ग टिप टिप पानी बरसा रिलीज किया है. खास बात ये है कि इस गाने को गोविंदा ने ही गाया और लिखा है. हीरो नंबर 1 ने इस गाने को डायरेक्ट भी किया है. गोविंदा का ये सॉन्ग रिलीज होते ही चर्चा में आ गया है. गोविंदा फैंस के लिए ये गाना ट्रीट है. एक्टर का जबरदस्त डांस गाने में नजर आता है. वहीं जब एक गाने में गोविंदा के डांस के साथ उनकी आवाज का भी मेल हो जाए, तो फैंस के लिए दोगुना सेलिब्रेशन हो जाता है. ये गाना कटरीना कैफ के डांस नंबर को टक्कर तो नहीं देता, पर गोविंदा फैंस को ट्रीट जरूर देता है. गोविंदा के किलर मूव्स के फैंस दीवाने हो रहे हैं.

कमेंट बॉक्स में फैंस गोविंदा की तारीफ करते नहीं थक रहे हैं. वे एक्टर के डांस मूव्स, सिंगिंग और एनर्जी की तारीफ कर रहे हैं. फैंस ने गोविंदा के सॉन्ग को थंप्स अप दिया है. इस गाने पर रिएक्ट करते हुए गोविंदा ने कहा- मैंने सुनिश्चित किया कि मैं अपने फैंस को एंटरटेन करूं जिन्होंने मुझे हर वक्त इतना प्यार दिया है. ऑनलाइन व्यूअरशिप इन दिनों पीक पर है और मेरा मानना है कि यह सबसे अच्छा तरीका है. इसके जरिए मैं अपने फैंस से जुड़ा रहता हूं. वे मुझे कभी भी किसी भी वक्त किसी भी डिवाइस पर देख सकते हैं.

 

बात करें कटरीना के गाने टिप टिप बरसा पानी की तो ये अक्षय कुमार और रवीना टंडन के गाने टिप टिप बरसा पानी का रीक्रिएशन है. इस गाने में भी अक्षय कुमार हीरो हैं. रवीना की जगह कटरीना कैफ नजर आई हैं. कटरीना ने गाने में सिल्वर साड़ी पहनी है. उनके किलर डांस मूव्स और सिजलिंग अदाओं ने फैंस को उनका दीवाना बना दिया है. ये गाना चार्टबस्टर पर छाया हुआ है. यूट्यूब पर गाने को 63,926,902 व्यूज मिल चुके हैं. गाना यूट्यूब पर नंबर 1 पर ट्रेंड कर रहा है. ये सॉन्ग सुपर डुपर हिट हो गया है. अक्षय-कटरीना की जबरदस्त केमिस्ट्री ने फैंस के होश उड़ा दिए हैं.