Breaking News

औलाद देने के नाम पर महिलाओं के साथ गंदी हरकत कर रहा था ये बाबा, वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल

यूपी की राजधानी लखनऊ की ठाकुरगंज पुलिस ने हुसैनाबाद स्थित जामा मजार के संचालक काला बाबा  उर्फ निसार हुसैन को सेक्स रैकेट चलाने के आरोप में गुरुवार को गिरफ्तार कर लिया गया है। पुलिस के अनुसार, काला बाबा उर्फ निसार हुसैन महिलाओं का इलाज करने के नाम पर सेक्स रैकेट संचालित कर रहा था। काला बाबा की हरकतों को स्थानीय लोग नोटिस कर रहे थे, इस बीच स्थानीय लोगों ने बाबा, महिला और एक उसके साथी को आपत्तिजनक अवस्था में देखा तो उसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। वीडियो वायर होने के बाद हरकत में आई पुलिस ने काला बाबा उर्फ निसार हुसैन को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।

सेक्स रैकेट: मजार की आड़ में सेक्स रैकेट चला रहा था बाबा, आपत्तिजनक हालत  में मिले महिला और पुरुष….स्थानीय लोगों की सूचना पर पुलिस ने मारा ...

लखनऊ के थाना हुसैनाबाद में काला बाबा उर्फ निसार हुसैन नि: संतान महिलाओं और सफेद दाग ठीक करने के इलाज का दावा करता था। भोली-भाली महिलाएं इसके चंगुल में फंस जाती थी, जिसका ये आरोपी गलत तरीके से इस्तेमाल करता था। स्थानीय लोगों ने कई बार वहां महिलाओं और पुरुषों को जाते हुए देखा और सेक्स रैकेट संचालित होने का शक होने पर वीडियो बनाया।

मजार की आड़ में सेक्स रैकेट चलाने वाले बाबा का भंडाफोड़, लोगों ने संचालक  काले बाबा को पकड़ा – Etoinews

स्थानीय लोगों ने मौके पर पहुंचकर बाबा सहित एक महिला और पुरुष को रंगे हाथों आपत्तिजनक स्थिति में पकड़ा और वीडियो बना लिया जिसको सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। मौके पर पहुंची पुलिस ने काले बाबा को गिरफ्तार कर लिया है और विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज कर लिया है।