Breaking News

एक सप्ताह में तीसरी बार मिली गौतम गंभीर को धमकी, दिल्ली पुलिस को कही ये बात

भारतीय जनता पार्टी के सांसद और पूर्व भारतीय क्रिकेटर गौतम गंभीर को ISIS कश्मीर ने तीसरी बार जान से मारने की धमकी दी है। 28 नवंबर की रात को उन्हें यह धमकी भरा ईमेल मिला है। इस बार मेल में दिल्ली पुलिस के बारे में भी बात की गयी है। ईमेल में कहा गया है कि गौतम गंभीर की सुरक्षा में लगी पुलिस भी कुछ नहीं कर पाएगी। पाकिस्तान के कराची से गंभीर को रविवार को एक ई-मेल भेजा गया था। ईमेल में गौतम गंभीर और उनके परिवार को जान से मारने की धमकी दी गई है। ईमेल आईएसआईएस कश्मीर की आईडी से आया है। इस बार मेल में यह भी लिखा है कि ‘दिल्ली पुलिस और आईपीएस श्वेता चैहान कुछ नहीं कर सकतीं।

gautam

बताया जा रहा है कि गंभीर को सुबह लगभग 1.37 बजे ईमेल मिली है। ईमेल में कहा गया है कि दिल्ली पुलिस और आईपीएस श्वेता कुछ नहीं कर सकते। दिल्ली पुलिस के अंदर हमारे जासूस मौजूद हैं जो हमें तुम्हारे बारे में सारी जानकारी दे रहे हैं। दिल्ली पुलिस की कार्यशैली पर सवाल उठाये गये हैं। डीसीपी को लिखे पत्र में, ‘गंभीर के पीएस गौरव अरोड़ा ने 24 नवंबर को कहा था, ‘हमें आज रात 9.32 बजे एमपी (गंभीर) सर के आधिकारिक ईमेल पर आईएसआईएस कश्मीर से एक ईमेल मिला है। मेल में सांसद और उनके परिवार को जान से मारने की धमकी का जिक्र है। मैं अनुरोध करता हूं कि कृपया मामले को देखें और प्राथमिकी दर्ज करें। मैं आपसे यह भी अनुरोध करता हूं कि उनकी सुरक्षा के पर्याप्त इंतजाम किए जाएं।

ज्ञात हो कि गौतम गंभीर को हाल के दिनों में आईएसआईएस कश्मीर से दो बार जान से मारने की धमकी वाले ई-मेल मिले हैं। धमकी भरे ईमेल आने के बाद बीजेपी सांसद के घर की सुरक्षा बढ़ा दी गई थी। गंभीर को पहले जो ई-मेल भेजे गए थे, उनकी साइबर सेल जांच कर रही है। बताया जा रहा है कि उन्हें पाकिस्तान के कराची से मेल भेजे गए हैं।

दूसरे ईमेल के साथ गंभीर के घर के बाहर का एक वीडियो भेजा गया था। जांच में पुलिस ने पाया था कि ये उनके घर के बाहर शूट किया गया पुराना वीडियो है। फिर भी मेल के आईपी एड्रेस का पता लगाने के लिए गूगल को एक ईमेल भेजा गया। सेंट्रल डिस्ट्रिक्ट पुलिस की साइबर सेल टीम ने स्पेशल सेल के साथ समन्वय के बाद पाया कि ईमेल कराची के एक शख्स ने भेजा था।