Breaking News

एक्ट्रेस महक चौधरी का गाना ‘इश्क ना होना था’ बना रहा है ट्रेंड, एक्टिंग से जीता फैंस का दिल, चला ऋचा शर्मा की आवाज का जादू

क्राइम पेट्रोल (Crime Patrol) और सावधान इंडिया (Saavdhan India) जैसे टीवी शोज में रोल कर अपनी एक्टिंग की अलग छाप छोड़ने वाली महक चौधरी (Mahak Chaudhary) का जलवा अब नए गाने ‘इश्क़ ना होना था’ में देखा जा सकता है. इसका हिस्सा बनकर महक चौधरी कहती हैं, “इस गाने के बोल बेहद सरल हैं जो दिल को छू जाते हैं. यह एक रिद्मिक किस्म का गाना है, जिसे काफी सुरीले अंदाज में संगीतबद्ध किया गया है. मुझे पूरी उम्मीद है कि मेरा ये गाना लोगों को काफी पसंद आएगा. इसके लिए मैंने काफी मेहनत की है. उम्मीद है मेरी मेहनत सफल होगी.”

संतोष परब का निर्देशन-ऋचा शर्मा की आवाज

इस गाने का लुत्फ ‘म्यूजिक बॉक्स’ पर उठाया जा सकता है. जिसे संतोष परब ने बड़ी ही खूबसूरती के साथ निर्देशित किया है. इस गाने में काम करने के बारे में महक बताती हैं, “इस गाने को बनाने का खयाल मुझे लॉकडाउन के दौरान तब आया जब मैं इस गाने के डायरेक्टर संतोष परब से मिली. फिर लोगों का इससे जुड़ने का सिलसिला शुरू हुआ और देखते ही देखते यह गाना सबकी मेहनत से तैयार हो गया.” बॉलीवुड की जानी-मानी सिंगर ऋचा शर्मा ने इस गाने में अपनी आवाज दी है.

यहां देखें गाने इश्क ना होना था का वीडियो

 

 

मेहनत और लगन से हर मका‌म को पाया जा सकता है. फिर ये मायने नहीं रखता है कि आप किसी बड़े शहर से ताल्लुक‌ रखते हैं या फिर किसी छोटे से इलाके से आपका वास्ता है. उत्तर प्रदेश के मथुरा की महक चौधरी ने भी अपनी मेहनत, लगन और आत्मविश्वास के बूते अपने सपनों को साकार करने की ओर ठोस क़दम बढ़ा दिया है.

साउथ की फिल्मों से की शुरूआत

यूपी के मथुरा जिले की रहनेवाली महक चौधरी ने अपने फिल्मी करियर की शुरुआत 2015 में एक दक्षिण भारतीय फिल्म से की थी. स्कूल में एक्टिंग के शौक ने उन्हें बॉलीवुड के दरवाजे पर ला खड़ा किया. अब वे अपनी मेहनत से बॉलीवुड में अपना एक अलग ही मुकाम बनाने की कोशिशों में जुटी हैं. बचपन से ही स्कूल के डांस कार्यक्रमों में हिस्सा लेने और नाटकों में काम करने में रुचि रखनेवाली महक चौधरी ने बॉलीवुड में कदम रखने की ठानी तो अपनी इस ख़्वाहिश को पूरा भी करने का दमखम भी दिखाया.

सफलता का आसमान छूना है

मथुरा से मुम्बई तक के सफर के बारे में महक चौधरी कहती हैं कि मेरा सफर इतना आसान नहीं था. कदम-कदम पर मुझे मुश्किलों का सामना करना पड़ा मगर मैंने कभी भी हार नहीं मानी. मैं किसी आज़ाद पंछी की तरह कामयाबी के आसमान को छूना और छा जाना चाहती हूं.”

महक कहती हैं, “किसी भी इंसान को कभी भी मेहनत करना नहीं छोड़ना चाहिए और अपने आत्मविश्वास को हमेशा बनाए रखना चाहिए. इनके बिना कामयाबी की मंज़िलों को छूना संभव नहीं होता है. हमें सपने सपनों के लिए लड़ने के लिए हमेशा तैयार रहना चाहिए.”