Breaking News

उर्वशी रौतेला ने पूरे शरीर पर लपेट ली मिट्टी, शेयर की बहुत Hot तस्वीर

बॉलीवुड में एक से बढ़कर एक खूबसूरत एक्ट्रेस है जिन्हें सोशल मीडिया पर वक्त बिताना काफी पसंद है। इन्हीं अभिनेत्रियों की लिस्ट में शामिल है उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela), जो फिल्मों से ज्यादा अपने लुक को लेकर सुर्खियों में रहती हैं। उर्वशी सोशल मीडिया पर आए दिन अपनी नई फोटोज और वीडियोज शेयर करती हैं। जो मिनटों में इंटरनेट पर वायरल होने लगती हैं, हाल ही में एक्ट्रेस ने मड बाथ (Mud Bath) यानि पूरे शरीर पर मिट्टी लपेटकर बहुत हॉट तस्वीर शेयर की है जिसे देखने के बाद फैंस के बीच तहलका मच गया है और कुछ लोग तो एक्ट्रेस को देखकर हैरान रह गए हैं।

Urvashi rautela Mud Bath

 

बता दें, उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) बॉलीवुड की वो अभिनेत्री है जिन्होंने बहुत कम फिल्मों में काम किया है। इसके बावजूद उनकी पॉपुलैरिटी काफी ज्यादा है।Urvashi Rautela Photosउर्वशी को सिर्फ देश ही नहीं बल्कि विदेशों में भी जाना जाता है। एक्ट्रेस को ब्यूटी विद ब्रेन का तमगा भी मिला है।

हाल ही में उर्वशी रौतला (Urvashi Rautela) ने अपनी मड बाथ (Mud Bath) की तस्वीर इंस्टाग्राम पर शेयर की। साथ ही उन्होंने फैंस को इसके फायदे में गिनाए। फोटो शेयर करते हुएकैप्शन में एक्ट्रेस ने लिखा, ‘क्लियोपेट्रा उन शुरुआती लोगों में से थीं, जिन्हें मड बाथ पसंद था.

मॉडर्न फैंस मुझे इसमें शामिल कर सकते हैं। बेलिएरिक समुद्र तट की लाल मिट्टी का आनंद लेते हुए, ऐसा कहा जाता है कि प्रेम की रोमन देवी वीनस, इस लाल मिट्टी का इस्तेमाल शीशे के तौर पर करती थीं’।

Urvashi Rautela looks like a perfect bollywood diva in this picture | Urvashi Rautela hot and sexy pictures | Celebs Photo Gallery | India.com Photogallery

इसके आगे एक्ट्रेस ने मड बाथ के फायदे (Mud Bath Benefits) गिनाते हुए लिखा मिनरल से युक्त मिट्टी त्वचा के लिए अच्छी मानी जाती है और मिट्टी असलियत में एक मैला चमत्कार हो सकता है। आज भी मड बाथ का उपयोग शरीर को डिटॉक्सिफाई करने और अशुद्धियों को बाहर निकालने, त्वचा को कोमल बनाने, ब्लड सर्कुलेशन को सुधारने और दर्द कम करने के लिए किया जाता है’। बता दें, मड बाथ का चलन अब तेजी से बढ़ने लगा है और अधिकतर लोगों का मानना है कि इससे स्किन ना सिर्फ खूबसूरत बनती है बल्कि कोमल होने के साथ शरीर का दर्द कम करने में भी मदद मिलती है। हालांकि, उर्वशी की ये तस्वीर कुछ लोगों को पसंद नहीं आई।

उर्वशी रौतेला ने बिकिनी Photos से बढ़ाया तापमान, देखें यह 15 तस्वीरें - News Nation

वैसे उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) अपना अधिकतर वक्त सोशल मीडिया पर बिताती हैं और अपने फैंस के साथ नई तस्वीरें साझा करती हैं। कई बार उर्वशी की हॉट फोटोज चर्चा का विषय बन जाती हैं तो कई बार वह वीडियोज के जरिए फैंस का मनोरंजन करती हैं।Urvashi rautela danceवैसे उर्वशी रौतेला अपने स्टाइल के लिए भी जानी जाती हैं। बात अगर एक्ट्रेस के वर्कफ्रंट की करें तो कुछ समय पहले ही एक्ट्रेस का पहला इंटरनेशनल गाना वर्साचे बेबी (VERSACE BABY) रिलीज हुआ था जो नंबर 1 पर ट्रेंड कर रहा था।

बता दें, पिछले दिनों ही एक्ट्रेस ने एक वीडियो शेयर किया था। जिसमें एक आदमी उनके पेट पर घूसे मारते हुए नजर आ रहा था। एक्ट्रेस ने बताया था कि ये वीडियो उनके एक्शन फिल्म का पार्ट है।