Breaking News

इस पोर्न स्टार को अमेरिका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप देंगे 33 लाख…ये है वजह

अमेरिका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप को एक पोर्न स्टार को करीब 33 लाख रुपये चुकाने होंगे. अमेरिका की एक अदालत ने ये आदेश दिया है. स्टॉर्मी डेनियल्स नाम की पोर्न स्टार का कहना है कि उनका ट्रंप के साथ अफेयर था. हालांकि, ट्रंप इससे इनकार करते रहे हैं.

Stormy Daniels

सीएनएन की रिपोर्ट के मुताबिक, 41 साल की स्टॉर्मी डेनियल्स ने ट्रंप पर मुकदमा किया था. उनका मुकदमा बाद में रद्द हो गया था. अब कोर्ट ने कहा है कि मुकदमे के दौरान डेनियल्स के जो पैसे खर्च हुए वह ट्रंप को चुकाने होंगे.

Stormy Daniels

कैलिफोर्निया के कोर्ट ने ट्रंप को 33 लाख रुपये चुकाने का आदेश दिया है. डेनियल्स के वकील ने कोर्ट के फैसले की जानकारी दी. स्टॉर्मी डेनियल्स ने फैसले के बाद ट्वीट किया- हां, एक और जीत!

Stormy Daniels

ट्रंप पर मुकदमा करने के बाद स्टॉर्मी डेनियल्स ने एक किताब भी लिखी थी जिसमें उन्होंने ट्रंप के साथ अपने अफेयर के बारे में खुलकर लिखा था. यह किताब काफी चर्चा में रही थी.

Stormy Daniels

डेनियल्स का कहना था कि ट्रंप के साथ कथित अफेयर के बाद उन्हें चुप रहने के लिए पैसे दिए गए. इसके लिए एक समझौता किया गया था. ट्रंप के वकील की ओर से उन्हें करीब 97 लाख रुपये दिए गए थे. डेनियल्स ने दावा किया था कि 2006 में ट्रंप के साथ उनका अफेयर था. हालांकि, ट्रंप बार-बार इससे इनकार करते रहे हैं.

Stormy Daniels