Breaking News

‘Khatron Ke Khiladi’ के सेट में ढोल पर नाच कर किया Ganpati Bappa का स्वागत, देखे video

खतरों के खिलाड़ी मेड इन इंडिया लोगों के बीच पसंद किया जा रहा है. ये पहली बार हुआ है जब इस स्टंट बेस्ड शो को भारत में शूट किया जा रहा है. खतरों के खिलाड़ी के सेट का एक वीडियो सामने आया है जहां सभी गणपति बप्पा का धूमधाम से स्वागत कर रहे हैं.

खतरों के खिलाड़ी के सेट पर गणपित का स्वागत

भारती सिंह ने अपने इंस्टा पर ये वीडियो शेयर किया है. इसमें कंटेस्टेंट्स ने शो के सेट पर बप्पा का ढोल डांस के साथ स्वागत किया. टिकट टू फिनाले टास्क से पहले सभी खिलाड़ी गणेश चतुर्थी सेलिब्रेट करेंगे. वीडियो में भारती सिंह, हर्ष लिंबाचिया, निया शर्मा, जैस्मिन भसीन मस्त अंदाज में ढोल पर डांस कर रहे हैं. सभी फुल ऑन मस्ती के मूड में हैं.

https://www.instagram.com/tv/CELbQ99hXyU/?utm_source=ig_embed

वीडियो में निया शर्मा का ट्रेडिशनल अंदाज दिख रहा है  निया शर्मा बेहद स्टनिंग लग रही हैं. निया ने जहां लहंगा पहना है वहीं भारती और जैस्मिन ने सूट पहना है. सभी मस्ती के मूड में हैं. भारती ने ये वीडियो शेयर करते हुए लिखा- गणपति बप्पा मोरया. खतरों के खिलाड़ी कर रहे हैं बप्पा का स्वागत. बप्पा सारी दुनिया का विघ्न गर लो पहले जैसा सब कर दो

भारती के इस वीडियो पर निया ने भी कमेंट किया है. साथ ही निया ने ये वीडियो अपनी इंस्टा स्टोरी पर शेयर किया है. निया की बात करें तो वे खतरों के खिलाड़ी की सबसे स्ट्रॉन्ग कंटेस्टेंट हैं. निया पहले भी रोहित शेट्टी के शो का हिस्सा रह चुकी हैं. निया ने नागिन 4 में नागिन का रोल प्ले किया था.