Breaking News

इस देश की शहजादी ने शौचालय में बनाया वीडियो, मैं बंधक हूं…

लंदन। जिन्दगी के फैसले हमेशा नये रंग दिखाते हैं। दुबई की शहजादी के साथ कुछ ऐसा ही हुआ है। दुबई के शक्तिशाली शासक की बेटी जो 2018 में देश छोड़कर भागने की कोशिश के दौरान एक नाव से पकड़ी गई थी। वह एक नए वीडियो में फिर से नजर आई हैं। वीडियो में शहजादी कह रही हैं कि उन्हें नहीं पता कि वह इस स्थिति में जिंदा रह पाएंगी या नहीं। उन्होंने अपने जीवन पर संकट बताया है। एक वीडियो में शेख लतीफा बिंत मोहम्मद अल मख्तूम एक जेल विला में नजर आ रही हैं जो संभवतः संयुक्त अरब अमीरात के शहर की है। शहजादी के पिता शेख मोहम्मद बिन राशिद अल मख्तूम दुबई के प्रधानमंत्री और उपराष्ट्रपति भी हैं। शेख ने एक वीडियो में कहा कि मैं एक बंधक हूं। इस विला को जेल में बदल दिया गया है। मैं ताजी हवा के लिए बाहर भी नहीं जा सकती।

एसोसिएट प्रेस की तरफ से मांगी गई प्रतिक्रिया पर सरकार के दुबई मीडिया ऑफिस की तरफ से कोई जवाब नहीं आया है। साल 2018 में एक दोस्त और एक पूर्व फ्रांसीसी जासूस की मदद से शेख लतीफा नाव से भागी थीं हालांकि बाद में उसे भारत के तट के पास से फिर पकड़ लिया गया था।

शेख लतीफा ने विला के एक शौचालय में जारी किया जाने वाला वीडियो फोन पर रिकॉर्ड किए जो उसे पकड़े जाने के करीब एक साल बाद गोपनीय तरीके से मिला था। वीडियो में शेख लतीफा कहती दिख रही हैं कि मैं नहीं जानती कि मैं कब रिहा हो पाऊंगी और जब मैं रिहा हो पाऊंगी तो स्थिति क्या होगी। हर दिन मैं अपनी सुरक्षा और अपनी जिंदगी को लेकर चिंतित हूं।