Breaking News

इन फेमस मुस्लिम एक्ट्रेसस ने की हिंदू ब्वॉयफ्रेंड से शादी, आज जी रहीं हैं ऐसी जिंदगी

कहा जाता है कि प्यार का कोई धर्म नहीं होता इंड्स्ट्री में भी ऐसी कई फेमस जोड़ियां ( Bollywood Popular Couple) हैं जिन्होंने धर्म में भेद भाव ना करते हुए दूसरे धर्म के शख्स को अपना जीवन साथी ( Life Patners ) चुना। आज हम आपको बताने जा रहे हैं कि आखिर हिंदी फिल्म के किस एक्टर और एक्ट्रेस ने मुस्लिम धर्म ( Bollywood Actresses Muslim Life Partner ) में अपना जीवनसाथी चुना।

 

Nusrat Jahan celebrated durga pujaनुसरत जहां
नुसरत जहां (Nusrat Jahan) एक्ट्रेस होने के साथ साथ मॉडल भी हैं। उन्होंने 19 जून को बिजनेसमैन निखिल से शादी की थी। उसके बाद जब नुसरत लोकसभा चुनाव जीतकर पार्लियामेंट हाउस पहुंची तो वह गले में मंगलसूत्र और माथे पर बिंदी लगाए हिंदू दुल्हन की तरह दिख रही थीं उनका यह लुक काफी चर्चा में था।

Here's How Soha Ali Khan And Kunal Khemu Fell In Love - DesiMartiniसोहा अली खान
पटौदी परिवार की बेटी और सैफ अली खान की बहन सोहा अली खान (Soha Ali Khan) ने भी एक हिन्दू धर्म के लड़के को अपना जीवनसाथी चुना। उन्होंने साल 2015 में बॉलीवुड अभिनेता कुणाल खेमू (Kunal Khemu) से शादी की। कुणा एक कश्मीरी पंडित परिवार से ताल्लुक रखते हैं, दोनों ने लव मैरिज की।

Every Couples HD Wallpapers Download: Aamna Sharif & Amit Kapoor Wallpaper  Downloadआमना शरीफ
स्टार प्लस का शो सीरियल ‘कहीं तो होगा’ फेम आमना शरीफ ने साल 2013 में अमित कपूर से लव मैरिज कर ली और शादी के बाद आमना ने भी हिंदू धर्म अपना लिया है। दोनों का एक बेटा है जिसका नाम आर्यन कपूर है।

Brother In-law Of Salman Khan Atul Agnihotri And Alvira Khan Love Story -  सलमान की फिल्म के सेट पर हुआ था अतुल और अलवीरा को प्यार, फिर सलीम खान से  हुई शादीसलमान खान की बहन
सलमान खान (Salman Khan) की बहन अलवीरा खान (Alvira Khan) ने साल 1996 में अतुल अग्निहोत्री से लव मैरिज कर ली थी। दोनों के दो बच्चे एलिजा और अयान है।

Suniel Shetty Love Story: 9 साल लगे थे सुनील शेट्टी को होने वाले ससुर को  मनाने में...माना कादरी और सुनील शेट्टी
बॉलीवुड एक्टर सुनील शेट्टी अपनी पत्नी माना कादरी से एक पेस्ट्री शॉप पर मिले। उन्होंने माना को प्रपोज कर लिया दोनों ने 1991 में शादी कर ली। दोनों के दो बच्चे हैं आथिया और अहान।

Shabana Raza And Manoj Bajpayee Love Storyमनोज और नेहा
मनोज और नेहा की पहली मुलाकात फिल्म ‘करीब’ के सेट पर हुई थी। नेहा का असली नाम शबाना रजा है और अब दोनों की एक बेटी भी है।

Birthday spl-Before coming to industry, Sunil Dutt had to change his nameनरगिस और सुनील दत्त
अदाकारा नरगिस (Nargis) और सुनील दत्त (Sunil Dutt) की लव स्टोरी किसी फिल्म की कहानी से कम नहीं है। सुनील दत्त (Sunil Dutt) ने नरगिस को प्रपोज किया और दोनों ने शादी कर ली। नरगिस और सुनील दत्त के तीन बच्चे हैं।

Hina Khan Opens Up On Finding Love In Rocky Jaiswal, Reveals Who Proposed  Firstहिना खान और रॉकी जायसवाल
हिना खान अकसर अपने ब्वॉयफ्रेंड रॉकी जयसवाल के साथ सोशल मीडिया पर फोटोज शेयर किया करती रहती हैं। दोनों की मुलाकात हिना के पहले शो ‘यह रिश्ता क्या कहलाता है’ के सेट पर हुई थी। हिना ने बिग बॉस शो में दोनों के रिश्ते को सार्वजनिक तौर पर स्वीकार कर लिया था।