Breaking News

“आप लोगों की वजह से हिफाजत है”, MP में मीडिया के इस सवाल पर माफिया अतीक का जबाव

माफिया डॉन अतीक अहमद (mafia don atiq ahmed) के गुनाहों का हिसाब-किताब देश का कानून कर रहा है। उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के चर्चित उमेश पाल मर्डर केस (umesh pal murder case) में अतीक अहमद को जल्द ही अब कोर्ट के सामने पेश किया जाएगा। लेकिन उससे पहले अतीक को सूरत के साबरमती जेल से प्रयागराज लाने की प्रक्रिया हुई। पूरी मुस्तैदी के साथ प्रयागराज पुलिस (Prayagraj Police) अतीक को अदालत के चौखट तक लाने के लिए प्रयास करती रही। मंगलवार को पुलिस उसे साबरमती जेल से लेकर निकली थी। मध्य प्रदेश के शिवमोगा में अतीक अहमद ने मीडिया के सवालों का जवाब दिया।

यहां अतीक अहमद ने मीडिया से कहा कि आप लोगों का शुक्रिया। इसपर जब मीडिया वालों ने अतीक से पूछा कि आप मीडिया को शुक्रिया क्यों कह रहे हैं? क्या आपको कानून से डर लग रहा है? तब इसपर अतीक ने कहा कि आप लोगों की वजह से हिफाजत है। हालांकि, जब मीडिया ने पूछा कि अगर मीडिया नहीं होती तो क्या हो जाता? इसपर अतीक ने कुछ नहीं कहा।

इससे पहले जब माफिया डॉन अतीक अहमद को लेकर पुलिस का काफिला राजस्थान के बिछिवाड़ा में पहुंचा था तब वहां भी अतीक ने मीडिया के कुछ सवालों के जवाब दिए थे। यहां मीडिया ने अतीक से पूछा था कि क्या आप सुरक्षा को लेकर संतुष्ठ हैं? तब इसपर जवाब देते हुए अतीक ने कहा था कि यह सब आप लोगों की मेहनत है, आप लोग अपना कर्तव्य अच्छे से निभा रहे हैं। इसके बाद जब अतीक से पूछा गया कि इतने सारे मामले आपके सामने आ रहे हैं, इसपर आपकी सफाई क्या है? अतीक अहमद ने इसके जवाब में कहा कि ये सब समय की बात है, कोर्ट से फैसला होगा और कोर्ट का जो फैसला होगा वो मानेंगे। लेकिन अपहरण में जो सजा हुई है वो ज्यादा हुई है, गलत सजा हुई है।

अतीक अहमद को साबरमती जेल से राजस्थान के उदयपुर, मध्य प्रदेश के शिवपुर होते हुए झांसी के रास्ते प्रयागराज लाया जा रहा है। राजस्थान के डाबी थाना बूंदी में जब अतीक की वैन रूकी थी तब उस वक्त वो वैन से नीचे उतरा था। वैन में दोबारा सवार होते वक्त उसने कहा था कि उसका पूरा परिवार बर्बाद हो चुका है।