Breaking News

‘अनुपयोगी’ पर तल्ख हुए CM योगी, आतंकियों और दंगाइयों के खिलाफ हूं ऐसा…

उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव से पहले रविवार को भारतीय जनता पार्टी ने 6 जन विश्वास यात्राओं को हरी झंडी दिखा कर रवाना किया। इस अवसर पर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने मथुरा से ब्रजक्षेत्र की जन विश्वास यात्रा की शुरुआत की तो झांसी से रक्षामंत्री राजनाथ सिंह ने शुरूआत की। सीएम योगी ने अखिलेश यादव के ‘अनुपयोगी’ वाले बयान पर जवाब देते हुए कहा कि जो आतंकियों और दंगाइयों के सरपरस्त हैं उनके लिए मैं अनुपयोगी हूं। मथुरा में जन विश्वास यात्रा की शुरुआत करते हुए उत्तरप्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा जनता के मन में पहले से हमारे लिए विश्वास है। हमारी केंद्र और राज्य की सरकारों ने जन सरोकार का जो काम किये हैं। उनको बताने हम जनता के बीच जा रहे हैं। हमने जो कहा वो किया अब उसके लिए फिर से जनता के बीच हैं। उन्होंने इस दौरान विपक्ष सपा पर तीखे हमले किये।

 

योगी आदित्यनाथ के मथुरा से चुनाव लड़ने को लेकर चर्चा चल रही थी। इस पर योगी आदित्यनाथ ने कहा मेरा मथुरा से चुनाव लड़ने का कोई प्लान नहीं है। उन्होंने कहा कि मेरे मन मे मथुरा के लिए बहुत श्रद्धा है। मैं यहां 19वीं बार आ रहा हूं। ब्रज तीर्थ विकास परिषद का गठन हमने किया है। जिस स्वरूप का ये पावन धाम हकदार है वो इसको जरूर मिलेगा।

 

पीएम मोदी ने योगी को बताया था उपयोगी

ज्ञात हो कि शाहजहांपुर की रैली में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने योगी आदित्यनाथ की तारीफ किया था। उन्होंने कहा था कि ‘यूपी प्लस योगी, बहुत उपयोगी’। इस पर अखिलेश यादव ने उनको अनुपयोगी बताया। इसका जवाब देते हुए योगी आदित्यनाथ ने कहा कि प्रधानमंत्री जी और बीजेपी ने एक योगी को उपयोगी बनाया है। जिन माफिया पर बुलडोजर चलता है, आतंकियो, दंगाइयों और माफिया के सरपरस्तों के लिए तो मैं अनुपयोगी ही रहूंगा।