Breaking News

अनिल कपूर का बेटा होना Harsh Varrdhan Kapoor के लिए है बड़ी मुसीबत, बेटे ने जाहिर किया दुख

बॉलीवुड एक्टर अनिल कपूर का बेटे और एक्टर हर्षवर्धन कपूर (Harsh Varrdhan Kapoor) इन दिनों काफी चर्चा का विषय बने हुए हैं. अपने पापा अनिल कपूर (Anil Kapoor) के जैसे वो भी बॉक्स ऑफिस पर अभी तक कुछ खास कमाल नहीं कर पाए हैं. लेकिन डिजिटल दुनिया में आजकल वो सुर्खियों में चल रहे हैं. इन दिनों हर्षवर्धन ‘रे’ के कारण चर्चा में हैं. फिल्म में हर्षवर्धन कपूर के रोल को दर्शकों काफी अच्छी प्रतिक्रिया भी मिल रही हैं. इस बारे में हर्षवर्धन का कहना है कि वह कमर्शियल फिल्मों से दूरी बनाकर अपना अलग रास्ता तय करना चाह रहे हैं लेकिन इसके बाद भी कुछ लोगों को उनसे बहुत दिक्कत है और उसके पीछे कारण बने हैं उनके अनिल कपूर.

बेटे हर्षवर्धन कपूर ने किया खुलासा

हर्षवर्धन कपूर (Harsh Varrdhan Kapoor) ने हाल ही में खुलासा किया है कि अनिल कपूर (Anil Kapoor) का बेटा होना उनके लिए मुसीबत है और जिसके कारण कुछ लोग उनसे नफरत करते हैं. हाल ही में उन्होंने रेडियो जॉकी सिद्धार्थ कन्नन से बातचीत करते हुए कई सारे खुलासे किये. निजी जिंदगी से लेकर अपने फिल्मी करियर तक के बारे में हर्षवर्धन ने बात की

बताई दिल की बात

हर्षवर्धन ने कहा, ‘मैंने जो रास्ता अपनाया है, उसके कारण वैकल्पिक फिल्में करना और कंफर्मिस्ट नहीं करना है. नियमित फिल्में करना और मीडिया में बहुत ज्यादा रूबरू नहीं होना और अपना काम करना है. उन्होंने कहा कि बहुत सारे लोग, जिन्होंने मेरे काम को पसंद किया है. मुझे क्या पसंद है इसके बारे में वह अधिक जानते हैं।. इसलिए मुझे उतनी नफरत नहीं मिलती है. लेकिन मैं कितना भी अच्छा करूं, कितनी भी फिल्में करूं, जिंदगी में कुछ भी हासिल करूं. कुछ ‘लोग’ होंगे जो मुझसे नफरत करना चाहेंगे, क्योंकि मैं अनिल कपूर का बेटा हूं.’ उन्होंने ये बात स्वीकार की है कि नफरत करने वालों के लिए वह कुछ नहीं कर सकते हैं.

हर्ष ने इसके आगे बताते हुए ये भी कहा कि मैं इसी में अपनी शांति ढूंढता रहता हूं. बातचीत के दौरान हर्षवर्धन ने बताया कि वह अपने पापा अनिल कपूर के साथ बहुत जल्द अभिनव बिंद्रा की एक बायोपिक में दिखाई देने वाले हैं.

बता दें कि अपने करियर की शुरुआत हर्षवर्धन कपूर ने साल 2016 में की थी और वो फिल्म मिर्जया थी. इसके बाद वह भावेश जोशी की सुपरहीरो में दिखाई दिए. लेकिन हर्षवर्धन कपूर को अभी तक वह मुकाम हासिल नहीं हुआ, जिसकी उनको चाहत है.