Breaking News

अखि‍लेश यादव ने BJP पर साधा न‍िशाना, तो ड‍िप्‍टी सीएम ने किया पलटवार

उत्तर प्रदेश के बाहुबली विधायक मुख्तार अंसारी को पंजाब की रोपड़ जेल से बांदा लाया जा रहा है. इस पर सियासत गर्मा गई है. पूर्व मुख्यमंत्री और समाजवादी पार्टी (सपा) के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव का कहना है कि प्रदेश में इंसाफ मुश्किल है, जबकि डिप्टी सीएम दिनेश शर्मा ने कहा कि यूपी में अपराध के खिलाफ जीरो टॉलरेंस है.

पूर्व मुख्यमंत्री और समाजवादी पार्टी (सपा) के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने कहा, ‘मैं जितना भी अखबारों में पढ़ा और टीवी पर देखा है, उसमें मुख्तार के परिजन कह रहे हैं कि हमें कोर्ट पर भरोसा है कि न्याय मिलेगा, लेकिन जिस तरह से बीजेपी काम करती है, उसमें यह उम्मीद कर पाना नामुमकिन है कि किसी को न्याय मिल पाएगा.’

ड‍िप्‍टी सीएम ने अखिलेश के बयान पर क‍िया पलटवार

सपा अध्‍यक्ष के इस बयान पर पलटवार करते हुए प्रदेश के उपमुख्‍यमंत्री दिनेश शर्मा ने कहा, ‘शपथ लेने के साथ ही सीएम योगी आदित्यनाथ ने जीरो टॉलरेंस की नीति अपनाने का ऐलान किया था। किसी व्यक्ति विशेष को लेकर यह नीति नहीं है, अपराध और अपराधी तत्वों को लेकर जीरो टॉलरेंस की नीति अपनाई जा रही है।’ बता दें, पंजाब से मुख्तार को यूपी ला रही टीम में डिप्टी एसपी रैंक का एक अफसर, दो इंस्पेक्टर, छह सब इंस्पेक्टर, बीस हेड कांस्टेबल, 30 कांस्टेबल और एक यूनिट पीएसी शामिल है। ये पुलिसवाले जीपीएस लैस वज्र वाहन और एंबुलेंस के साथ रोपड़ पहुंचे थे। सभी पुलिस वाले बुलेटप्रूफ जैकेट और अत्याधुनिक हथियारों से लैस हैं।