Breaking News

सड़क बना जंग का आखाड़ा: आपस में भिड़ गईं लड़कियां, मार-मारकर कर दिया बुरा हाल, देखें वीडियो

खबरों में या फिर अपने आस-पास के इलाकों में, आपने लड़कों के दो गुटों के बीच लड़ाई तो जरूर देखी होगी. कई जगहों पर मार-पीट का मामला इतना बढ़ जाता है कि पुलिस के आने के बाद ही शांत हो पाता है. इंटरनेट पर वायरल हो रहे एक वीडियो में लड़कों नहीं बल्कि स्कूली लड़कियां ताबड़तोड़ लड़ाई करती हुई दिखीं. फिलहाल, वीडियो थोड़ा पुराना है, लेकिन धीमे-धीमे यह इतना वायरल हो गया कि सोशल मीडिया पर अब हर कोई इसे ही देख रहा है.

कैसे हुई मार-पीट की शुरुआत

इंस्टाग्राम पर वायरल हुए इस वीडियो में स्कूली लड़कियों के दो गुट हैं. सड़क के किनारे खड़ी एक लड़की; स्कूटी के पास खड़ी दूसरी लड़की से बहस कर रही होती है. तभी दोनों ही गुटों में एक-एक लड़की पहुंच जाती हैं. किसी बात पर एक लड़की दूसरे को थप्पड़ जड़ देती है. फिर क्या, लड़ाई ताबड़तोड़ शुरू हो जाती है. एक के बाद एक-दूसरे को थप्पड़ जड़ना शुरू कर देते हैं. आलम यह होता है कि उनमें से एक लड़की जमीन पर गिर जाती है. फिर भी, दूसरे गुट की लड़कियां लात-घूसों से पीटने लग जाते हैं.

7 लाख से ज्यादा बार देखा गया वीडियो

स्कूली लड़कियों की मार-पीट का वीडियो को सड़क के दूसरी तरफ से रिकॉर्ड कर लिया. यह वीडियो इंटरनेट पर जबरदस्त गदर मचा रहा है. इंस्टाग्राम पर अपलोड हुए इस वीडियो को अब तक साढ़े 7 लाख लोग देख चुके हैं. कई यूजर्स अपने तरीके से और अपने मन से कमेंट कर रहे हैं. एक ने लिखा, आज के टाइम में लड़कों से ज्यादा लड़कियों का गैंगवार होने लगा है.

https://www.instagram.com/reel/CNSEK4dntrC/?utm_source=ig_embed