Breaking News

“दिल तोड़ के हंसती हो मेरा” की बंपर सफलता के बाद IAS अफसर अभिषेक सिंह का नया म्यूजिक वीडियो रिलीज, देखें “तुझे भूलना तो चाहा” का वीडियो

आईएएस अधिकारी और प्रतिभाशाली कलाकार अभिषेक सिंह का नया म्यूज‍िक वीड‍ियो ‘तुझे भूलना तो चाहा’ रिलीज हो गया है. जुबिन नौटियाल की आवाज में ‘तुझे भूलना तो चाहा’ में अभ‍िषेक सिंह ने वापसी कर ली है. इससे पहले डेब्यू म्यूज‍िक एल्बम ‘दिल तोड़ के’ की रिकॉर्ड-तोड़ सफलता के बाद अभिषेक सिंह निर्माताओं के बीच हिट संगीत एल्बम के लिए एक उभरती हुई पसंद बन गए हैं. दिल को छू लेने वाली धुन के साथ अभिषेक की शानदार परफॉर्मेंस, पूरी दुनिया में एक बार फिर से रिकॉर्ड तोड़ने के लिए तैयार है. गाने के सेंसेशनल वीडियो ने लॉन्च के एक घंटे के भीतर ही आधे मिलियन व्यूज पार कर लिए हैं.

31 मार्च के दिन जम्मू और कश्मीर के माननीय उपराज्यपाल श्री मनोज सिन्हा द्वारा कश्मीर में इस मधुर ट्रैक को लॉन्च किया गया है. इस कलात्मक ट्रैक को गुलमर्ग में फिल्माया गया है. इस गाने के साथ यह निश्चित रूप से सभी शूटिंग क्रू के लिए घाटी को एक बार फिर मैप पर उतारने के लिए तैयार है. अभिषेक सिंह की शानदार स्क्रीन प्रेजेंस गीत में एक शक्तिशाली और भावनात्मक दृश्य का निर्माण करती है, जो सभी संगीत प्रेमियों को आकर्षित करने के लिए काफ़ी है.

IAS अभ‍िषेक ने सॉन्ग रिलीज पर जताई खुशी

 

 

आईएएस अधिकारी अभिषेक सिंह ने पोस्ट शेयर करते हुए लिखा- ”एक सुंदर गीत का एक हिस्सा बनना खुशी की बात है जिसे जुबिन द्वारा गाया गया है. जो अपनी भावपूर्ण गायन के लिए जाना जाता है. अपने पिछले एल्बम की सफलता के बाद, मुझे कई प्रोजेक्ट्स के ऑफर्स मिले थे, लेकिन ‘तुझ भूलना तो चाहा’ ने मेरा ध्यान अलनी तरफ़ आकर्षित कर लिया. हर प्रोजेक्ट जिसका मैं एक हिस्सा हूं, उसमें एक विशेष संदेश होना चाहिए और इस गाने में वैसा ही है. मैं पूरी तरह से सकारात्मक हूं कि हमारा ट्रैक एक बार फिर चार्ट में टॉप पर होगा.”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *