Breaking News

कृष्णा की पत्नी कश्मीरा ने मामा गोविंदा पर साधा निशाना, कह डाली ये बात

फेमस कॉमेडियन कृष्णा अभिषेक और उनके मामा यानी की बॉलीवुड एक्टर गोविंदा के बीच विवाद एक बार फिर चरम पर पहुंच गया है। दोनों तरफ से इन दिनों जमकर बयानबाजी की जा रही है। दरअसल, हाल ही में कपिल शर्मा के शो में गोविंदा पहुंचे। जिसके बाद से ही गोविंदा और कृष्णा अभिषेक के बीच बयानबाजी शुरू हो गई है। इसी दौरान गोविंदा का एक बयान सामने आया था। जिसमें उन्होंने कहा था कि जब वह कृष्णा के जुड़वां बच्चों को देखने अस्पातल गए थे तब नर्स ने उन्हें मना कर दिया था और कहा था कि कृष्णा और कश्मीरा नहीं चाहतीं कि परिवार का कोई सदस्य उनके बच्चों से मिले। वहीं, अब गोविंदा के इस बयान पर कृष्णा की पत्नी कश्मीरा शाह की प्रतिक्रिया सामने आई है। जिसमें उन्होंने गोविंदा पर निशाना साधा है।

कश्मीरा शाह ने इंस्टाग्राम पर एक लंबा-चौड़ा पोस्ट शेयर किया। जिसमें उन्होंने लिखा, ‘जीवन एक निर्देश मार्गदर्शिका के साथ नहीं आता है, लेकिन यह एक मां के साथ आता है और एक मां के रूप में तुम्हारी रक्षा करना, मेरा काम और मेरी पहली प्राथमिकता है। एक मां के रूप में यह ध्यान रखना मेरा कर्तव्य है कि तुम्हें कोई नुकसान न पहुंचे। एक मां के रूप में मेरा दिल तुम्हें दर्द में देखकर के तड़प उठता है और मुझे लगता है कि मैं तुम्हारा दर्द तुमसे दूर नहीं कर सकती। हालांकि मैं उन चीजों और लोगों को दूर कर सकती हूं जो तुम्हारे उस दर्द का कारण बनते हैं।’

इसके आगे वह लिखती है कि, ‘’एक मां के रूप में मैं ये वादा करती हूं कि तुम्हें अपने निजी एजेंडे के लिए इस्तेमाल नहीं होने दूंगी। जब तक मैं जिंदा हूं तब तक मैं इस दुनिया के सभी स्वार्थों से तुम्हारी रक्षा करूंगी। तुम्हारी मां कश्मीरा शाह शर्मा।’ बता दें कि गोविंदा और कृष्णा अभिषेक के बीच का विवाद काफी पुराना है। मामा-भांजे के बीच लंबे समय से तनाव देखा जा रहा है लेकिन साल 2018 में कश्मीरा शाह के एक द्वीट से ये विवाद लोगों के बीच आ गया। वहीं, अब कपिल शर्मा के शो गोविंदा के सामने कृष्णा अभिषेक के परफॉर्म न करने पर भी ये विवाद शुरू हो गया है।