Breaking News

कांग्रेस विधायक वेद प्रकाश सोलंकी का आरोप- मुझे हनी ट्रैप में फंसाने की हो रही कोशिश

जयपुर (Jaipur) जिला प्रमुख चुनाव में कांग्रेस (Congress) की हार के बाद से पार्टी (Party) को अंदरूनी कलह का सामना करना पड़ रहा है। जिला परिषद (District Council) में बहुमत होने के बावजूद क्रॉस वोटिंग (cross voting) के कारण हार जाना कांग्रेस को रास नहीं आ रहा है। इसके चलते गहलोत (Gahlot) और सचिन (Sachin) गुट आमने-सामने हैं।

गहलोत समर्थक इसमें पायलट गुट के विधायक वेद प्रकाश सोलंकी (MLA Ved Prakash Solanki) को जिम्मेदार मान रहे हैं। जिला प्रमुख चुनाव में हार की रिपोर्ट कांग्रेस हाईकमान (Congress High Command) ने भी मांग ली थी, जिसे बंद लिफाफे में प्रदेश कांग्रेस कमेटी की ओर से दिल्ली भेज दिया गया है। इस रिपोर्ट में संभवतः वेद प्रकाश सोलंकी को ही जिम्मेदार ठहराया गया है।

अब इस मामले में वेद प्रकाश सोलंकी ने जवाब देते हुए कहा कि पार्टी के अंदर ही मेरे खिलाफ साजिश रची जा रही है। मुझसे राजनीतिक बदला लेने के लिए फंसाने की कोशिश की जा रही है। उन्होंने कहा कि इस तरह की साजिशें कई महीनों से हो रही हैं, महिलाओं को मेरे पीछे लगा दिया गया है। कुछ महिलाओं द्वारा मुझे वीडियो भेजे जा रहे हैं और हनी ट्रैप में फंसाने की कोशिश की जा रही है। मैंने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है, लेकिन कोई प्राथमिकी दर्ज नहीं की गई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *