Breaking News

पत्नी ने पति पर पेट्रोल डालकर लगाई आग, सिर पर पत्थर मारकर उतारा मौत के घाट

कर्नाटक (Karnataka) के तुमकुर से एक बेहद सनसनीखेज मामला सामने आया है जहां एक महिला ने दिन दहाड़े अपने पति को आग के हवाले कर दिया और बाद में पत्थर से कुचल-कुचल कर बेरहमी से उसकी हत्या कर दी. वहीं इस घटना के बाद से पूरे इलाके में दहशत का माहौल है.

रिपोर्ट के अनुसार, मृतक पति का नाम नारायण था. उसकी पत्नी अन्नपूर्णा ने उसके ऊपर पेट्रोल छिड़ककर आग लगा दी. पत्नी इतने पर ही नहीं रुकी, इसके बाद उसने एक बड़ा पत्थर नारायण के सिर पर मार दिया, जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई.

बता दें कि आग लगने के बाद पीड़ित पति मदद के लिए भी वहां से भागा लेकिन वो अपनी पत्नी के चंगुल से बच नहीं पाया. इसके बाद पत्नी ने उसे नाले में धकेल दिया और बाद में उसके सिर पर बड़ा पत्थर मार दिया.

सूत्रों से खबर मिली है कि महिला का उसके पड़ोसी से अफेयर था. पिछले कई साल से पति-पत्नी के बीच इसी बात को लेकर झगड़ा चल रहा था. 8 साल पहले महिला की उसके पति से शादी हुई थी. दोनों की तीन बेटियां भी हैं.

गौरतलब है कि आरोपी महिला ने अपने पति का मर्डर करने के बाद पुलिस के सामने सरेंडर कर दिया है और अपना

गुनाह भी कबूल कर लिया है. महिला ने कहा कि वो अपने पति के अत्यचार को और नहीं सह सकती थी इसीलिए उसने अपने पति को मार दिया. पुलिस ने आरोपी महिला के साथ उसके पड़ोसी को भी गिरफ्तार किया है.