Breaking News

कपूर फैमिली में बजेगी शहनाई, शुरू हुई रणबीर-आलिया की शादी की तैयारी!

लगता है बॉलीवुड (Bollywood) में बहुत जल्द शहनाई बजने वाली है. इंडस्ट्री के सबसे पॉपुलर कपल रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) लंबे वक्त से एक दूसरे को डेट कर रहे हैं. दोनों कई खास मौकों पर एक-दूसरे के प्रति अपने प्यार का इजहार कर चुके हैं. पिछले कुछ समय से लगातार इनकी शादी की खबरें सामने आ रही हैं. ऐसे में फैंस को बेसब्री से इनकी शादी का इंतजार हैं.alia ranbir ki shadiअब हाल ही में एक बार फिर आलिया-रणबीर की शादी की खबरों ने जोर पकड़ा है और माना जा रहा है कि कपूर फैमिली (Kapoor Family) में शादी की शॉपिंग भी शुरू हो गई है और इसका एक वीडियो भी सामने आया है.

आलिया-रणबीर की शादी
दरअसल, एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है. जिसमें रणबीर कपूर की मां और बॉलीवुड एक्ट्रेस नीतू कपूर (Neetu Kapoor), उनकी बेटी रिद्धिमा कपूर (Ridhima kapoor) और रिद्धिमा की बेटी साथ में फैशन डिजाइनर मनीष मल्होत्रा (Manish Malhotra) के घर के बाहर स्पॉट हुए हैं. इस वीडियो के देखने के बाद ऐसे कयास लगाए जा रहे हैं कि शादी की तैयारियों के सिलसिले में ही रणबीर की मां व बहन साथ में मनीष मल्होत्रा से मिलने गए हैं.
वायरल वीडियो में नीतू अपनी बेटी रिद्धिमा संग मनीष के घर से बाहर निकलती नजर आ रही हैं.alia bhatt ranbir kapoorजिसमें मनीष भी दोनों को खुशी-खुशी गले लगाते नजर आ रहे हैं. वीडियो में सभी के चेहरों पर खूबसूरत सी मुस्कान है. जिसे फैंस रणबीर की शादी से जोड़कर देख रहे हैं. इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर पैपराजी विरल भयानी ने शेयर किया है जिसके कैप्शन में लिखा. ‘ये देख के दो चीजें दिमाग में आईं, बच्चे और शादियां. हम लोगों को शक की निगाहों से क्यों देखते हैं, वो भी तब जब वे मनीष मल्होत्रा के घर या स्टोर जाते हैं.’ इसके साथ उन्होंने हैशटैग Aliakishadi और Ranbirkishadi दिया है.

कब होगी शादी?
गौरतलब है कि, जब साल 2021 के सेलिब्रेशन के लिए रणबीर और आलिया वेकेशन के लिए राजस्थान गए थे. तब भी ऐसी खबरें सामने आई थीं कि कपल अपने वेडिंग फंक्शन के लिए राजस्थान जा रहा है. लेकिन दोनों सिर्फ नया साल मनाने गए थे.alia ranbir weddingऐसे में फैंस और हर किसी के मन में यही सवाल है कि कपल शादी कब करेगा. पहले रणबीर-आलिया 2020 में शादी के बंधन में बंधने वाले थे, लेकिन कोरोना और ऋषि कपूर के निधन के कारण दोनों की शादी नहीं हो पाई. ऐसे में अटकलें हैं कि कपल इस साल शादी कर लेगा.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *