Breaking News

इन स्कूल में पढ़ते है बॉलीवुड सेलेब्स में बच्चे, फीस सुनकर उड़ जाएंगे आपको होश

लॉकडाउन की वजह से देशभर में लगभग 2 महीने तक ताला लगा हुआ था। इस दौरान किसी को भी घर से बाहर निकलने की अनुमति नहीं थी हालांकि अब लोगों को लॉकडाउन से राहत दे दी है लेकिन स्कूल अब भी बंद है। जिस वजह से तमाम बच्चे घर बैठे है। ऐसे में बॉलीवुड सेलेब्स के बच्चे भी अपने परिवार के साथ घर में बंद है लेकिन इस बीच कई बार फैंस के मन मे सवाल उठा है कि बॉलीवुड सेलेब्स के बच्चे कौन से स्कूल में पढ़ते हैं? और इन स्टार्स के बच्चों की स्कूल फीस कितनी जाती है। तो आइए आज हम आपको इन सवालों को जवाब देते है।

ऋतिक रोशन और सुजैन खान के दोनों बेटे धीरुभाई अंबानी इंटरनेशनल स्कूल में पढ़ते है।hrithik-roshanरिपोर्ट्स के मुताबिक, इस स्कूल में LKG से लेकर 7th क्लास तक की फीस 1 लाख 70 हजार रुपये तक है।

बॉलीवुड के पावर कपल अक्षय कुमार और ट्विंकल खन्ना के बेटे आरव जुहू के इकॉले मोंडिआले वर्ल्ड स्कूल में पढ़े है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, अक्षय की बेटी नितारा भी इसी स्कूल में पढ़ती है।akshay-kumar-आरव भी पापा अक्षय की तरह मार्शल आर्ट्स में दिलचस्पी रखते है। साल 2016 में आरव ने एक फोटो शेयर की थी। जिमसें पीएम मोदी उनके कान खींच रहे थे।

बॉलीवुड की धक-धक गर्ल माधुरी दीक्षित नेने के दोनों बेटे अरिन और रयान मुंबई के ओबरॉय इंटरनेशनल स्कूल में पढ़ते हैं।madhuri1ये स्कूल इंडिया में टॉप तीन में आता है।

शाहरुख खान ने अपने बच्चों को धीरूभाई अंबानी इंटरनेशनल स्कूल में पढ़ाई करवाई है।picउनका बेटा अबराम इसी स्कूल में पढ़ रहा है और पहले दोनों बच्चों ने भी इसी स्कूल से पढ़ाई की है।

बता दें कि अभिषेक और ऐश्वर्या की लाडली बेटी आराध्या धीरूभाई अंबानी इंटरनेशनल स्कूल में पढ़ती हैं।Abhishek-Bachchan2003 में नीता अंबानी ने इस स्कूल को शुरू किया था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *