Breaking News

इन जगहों पर सिंघम स्टाइल में पुलिस ने दी दबिश, ऑपरेशन प्रहार-2 में अरेस्ट हुए 22 क्रिमिनल

देश की राजधानी दिल्ली के साथ नोएडा और गाजियाबाद के इलाकों में बढ़ती लूट की वारदातों को रोकने के लिए पुलिस अब सख्ती दिखाने के मोड में है। ऐसा करने के लिए पुलिस ने एक जॉइंट ऑपरेशन चलाया। इस ऑपरेशन का नाम ऑपरेशन प्रहार-2 है। ऑपरेशन प्रहार-2 के तहत नोएडा से 22 लूट के अपराधियों को पुलिस ने हिरासत में लिया है।

इतने घंटे तक हुई लगातार छापेमारी

मिली जानकारी के मुताबिक गौतमबुद्धनगर पुलिस के साथ गाजियाबाद व दिल्ली पुलिस के जॉइंट ऑपरेशन के तहत खोडा इलाके में छापेमारी की, जहां से 22 अपराधियों को हिरासत में लिया गया। ये आरोपी खोडा इलाके में रहते थे और दिल्ली, एनसीआर इलाको में लूट की घटना को अंजाम देते थे। इसके साथ ही 20 संदिग्ध अपराधियों के घरों में दबिश दी गई। 120 पुलिसकर्मी इस ऑपरेशन में शामिल थे। अपराधियों को पकड़ने के लिए लगभग 3 घंटे तक चला सर्च ऑपरेशन।

Operation Prahar-2 आगे भी जारी रहेगा ऑपरेशन प्रहार

इस ऑपरेशन में दुर्गेश नाम के अपराधी को अरेस्ट कर लिया गया है, जिस पर करीब 65 मुकदमें दर्ज है। नोएडा पुलिस सभी संदिग्ध अपराधियों का डोजियर तैयार करवा रही हैं, जिससे भविष्य में इन अपराधियों पर पैनी नजर रखी जा सके। पुलिस ने कहा है कि अपराधियों के विरूद्ध ऑपरेशन प्रहार भविष्य में भी लगातार जारी रहेगा।

आपको बता दें, पिछले साल 27 सितंबर 2020 को भी नोएडा पुलिस ने गाजियाबाद और दिल्ली पुलिस की टीम के साथ मिलकर खोड़ा कॉलोनी में ऑपरेशन प्रहार चलाया था। इस दौरान पुलिस ने करीब 29 लोगों को गिरफ्तार कर पूछताछ की थी। इसके बाद पुलिस को और भी कई अपराधियों के बारे में पता चला था।