Breaking News

आखिर क्यों अंतिम वक्त में भी नहीं दिखाया गया सिद्धार्थ शुक्ला का चेहरा, KRK ने बताई बड़ी वजह

टीवी के पॉपुलर एक्टर और बिग-बॉस 13(big boss 13) के विजेता रहे सिद्धार्थ शुक्ला(Sidharth Shukla) का 2 सितंबर को हार्ट अटैक से 40 साल की उम्र में निधन हो गया। उन्होंने मुंबई स्थित अपने घर में अंतिम सांस ली. सिद्धार्थ का इस तरह से जाना हर किसी को हैरान कर रहा है। वहीं इतने फिट रहने वाले एक्टर का हार्ट अटैक से निधन हर किसी को हैरान कर रहा हैं।

वहीं 3 सितंबर को सिद्धार्थ शुक्ला का मुंबई के ओशिवारा शमशान घाट में अंतिम संस्कार किया गया। उस दौरान परिवार वालों के साथ-साथ बॉलीवुड और टीवी के कई बड़े बड़े सितारे और अभिनेता के दोस्त भी वहां मौजूद रहें. लेकिन हैरान करने वाली बात ये है कि सिद्धार्थ के अंतिम संस्कार के समय उनका चेहरा किसी को भी नहीं दिखाया गया. ऐसे में

What happened to Sidharth Shukla the night before his death? - Television  Newsसिद्धार्थ शुक्ला का अंतिम समय में चेहरा ना दिखाने के पीछे का रहस्य मशहूर फिल्म निर्माता और क्रिटिक केआरके (KRK) ने बताया हैं। इसके अलावा भी केआरके ने कई ऐसे खुलासे किए हैं जो वाकई हैरान कर देने वाले हैं। तो आइए जानते हैं कि सिद्धार्थ का चेहरा ना दिखाने के पीछे क्या कारण था.

हाल ही में केआरके ने अपने सोशल मिडिया(social media) अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है। इस विडियो के जरिए केआरके ने बताया कि, सिद्धार्थ शुक्ला के करीबी दोस्त आखिरी समय में उनका चेहरा देखना चाहते थे लेकिन

Sidharth Shukla on Twitter: "Delhi diaries.. . . #Manthan2020 #Event… "अभिनेता के परिवार वालों ने किसी को भी उनका चेहरा देखने की अनुमति नहीं दी।

केआरके ने वीडियो में यह भी बताया है कि, ‘दिवंगत अभिनेता सिद्धार्थ शुक्ला की मां अपने बेटे की मृत्यु पर बहुत ज्यादा नहीं रोईं क्योंकि उन्हें कहीं ना कहीं इस बात पर यकीन था कि ऐसा ही कुछ होना है। सिद्धार्थ शुक्ला की मां बहुत ज्यादा स्पिरिचुअल है।’

इतना ही नहीं बल्कि KRK ने अपने इस वीडियो के जरिए यह भी बताया है कि जब सिद्धार्थ की बॉडी को कूपर अस्पताल से घर और श्मशान ले जाया गया तो उनका चेहरा किसी को नहीं दिखाया गया। जबकि सिद्धार्थ के करीबी दोस्तों ने उनके घर वालों से बहुत रिक्वेस्ट की थी, बस एक बार सिद्धार्थ शुक्ला का चेहरा देखने दीजिए। मगर घरवालों ने ऐसा करने से साफ मना कर दिया।

केआरके के मुताबिक सिद्धार्थ के घर वालों ने उनका चेहरा इसलिए नहीं दिखाया क्योंकि वो नहीं चाहते थे कि, कोई भी सिद्धार्थ शुक्ला के चेहरे का फोटो खींचे, जबकि सिद्धार्थ के जो दोस्त थे उन्होनें ये भी कहा कि हमें चेहरा दिखा दीजिए.

Sidharth Shukla Funeral: कांपते हाथों से मां ने दी जिगर के टुकड़े को  मुखाग्नि, शहनाज ने की अंतिम क्रिया की पूजा - Entertainment News: Amar Ujalaहमारे पास कैमरा नहीं है। इसके वाबजूद सिद्धार्थ का चेहरा उनके दोस्तो को नहीं दिखाया गया। केआरके ने कहा कि एक्टर का चेहरा ना दिखाने का ये सब बस एक बहाना था असल वजह कुछ और थी।

केआरके ने कहा कि मैं जानता हूं कि सिद्धार्थ का चेहरा क्यों नहीं दिखाया गया। उन्होनें कहा कि, शायद सिद्धार्थ शुक्ला का चेहरा निधन के बाद काला, पीला या नीला पड़ गया था, जिसके चलते परिवार वालों ने उनका चेहरा नहीं दिखाया। हालांकि वीडियो के आखिर में केआरके ने यह भी कहा है कि इस बात में कितनी सच्चाई है ये मैं नहीं जानता हूं क्योंकि मैं

सिद्धार्थ शुक्ला के अंतिम संस्कार में शामिल शहनाज गिल को देख रिश्तों का  मूल्य पता चलता है - Shehnaaz Gill did pooja before Sidharth Shukla Funeral  with his family social media floodedवहां मौजूद नहीं था। लेकिन कुछ लोगों का मानना है और मुझे भी ऐसा ही लगता है कि शायद ऐसी कोई वजह रही होगी, नहीं तो चेहरा ना दिखाने का कोई और कारण नहीं बनता। अब केआरके के इस बात में कितनी सच्चाई है इस बात का अंदाजा नहीं है फिलहाल उनका वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है.