Breaking News

आज 11 बजे सिद्धार्थ का होगा अंतिम संस्कार

टीवी और फिल्‍मों के मशहूर एक्‍टर और ‘बिग बॉस 13’ के विनर सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) अब हमारे बीच नहीं हैं. सिद्धार्थ शुक्ला का निधन गुरुवार को हार्ट अटैक (Sidharth Shukla Heart Attack) से हुआ है. सिद्धार्थ के निधन से फैंस से लेकर सेलेब्स तक हर कोई शोक में डूब गया है. अपनी नायाब एक्टिंग से फैंस को दीवाना करने वाले सिद्धार्थ शुक्ला ने फैंस को खुद का हमेशा दीवाना बनाया था. बिग बॉस 13 के बाद से एक्टर के करियर को एक नई उड़ान मिली थी. अब आज सिद्धार्थ शुक्ला का अंतिम संस्कार किया जाएगा.

आज 11 बजे होगा अंतिम संस्कार

आपको बता दें कि आज सुबह 11 बजे दिवंगत एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला के परिवार को उनका शव सौंपा दिया जाएगा. कहा जा रहा है कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट के आधार पर मुंबई पुलिस भी उसी दौरान अपना आधिकारिक बयान जारी कर सकती है. खबर के अनुसार दिवंगत एक्टर के पार्थिव शरीर को सुबह 9 बजे के करीब ब्रह्माकुमारी दफ्तर ले जाया जाएगा. वहां पूजा पाठ होगा उसके बाद उनके शरीर को घर ले जाया जाएगा. सिद्धार्थ का घर ओशिवारा में है और ओशिवारा के बैकुंठभूमि वर में उनका अंतिम संस्कार होगा.

खबरों की मानें तो सिद्धार्थ को आखिरी बार उनकी मां के साथ रात में वॉक करते देखा गया था. सिद्धार्थ ने खुद कई बार कहा था कि वह अपनी मां से बेहद करीब हैं. सिद्धार्थ ने साल 2014 में आई फिल्म हम्प्टी शर्मा की दुल्हनिया फिल्म में भी काम किया था. इस फिल्म में उनके साथ वरुण धवन और आलिया भट्ट थे.

शोक में डूबे सेलेब्स

सिद्धार्थ शुक्ला हंप्टी शर्मा की दुल्हनिया में दिखाई दिए थे इस फिल्म में वह सपोर्टिंग रोल में नजर आए थे. फिल्म में वरुण धवन और आलिया भट्ट लीड रोल में नजर आए थे. वरुण धवन सिद्धार्थ शुक्ला के घर गए थे. वरुण के अलावा राजकुमार राव, असिम रियाज, आरती सिंह, रश्मि देसाई, जयभानुशाली जैसे तमाम स्टार्स एक्टर के घर पहुंचे थे.

पुलिस ने क्या कहा

आपको बता दें कि पुलिस के अनुसार सिद्धार्थ बुधवार शाम तक ठीक था और रात को 3-4 बजे ही अभिनेता को थोड़ा असहज महसूस होने लगा. उसने सीने में दर्द की शिकायत की. उसने ठंडा पानी मांगा और सो गया. जिसके बाद सुबह फिर से उनको सीने में दर्द की शिकायत की और पानी मांगा. पानी पीते-पीते वह अचानक बेहोश हो गए थे. डॉक्टर की सलाह पर उसे कूपर अस्पताल ले जाया गया. जहां भर्ती से पहले ही उसे मृत घोषित कर दिया गया था.