Breaking News

अक्षरा सिंह-प्रदीप पांडेय चिंटू की फिल्म ‘अग्निसाक्षी’ की शूटिंग शुरू

भोजपुरी अभिनेत्री अक्षरा सिंह और अभिनेता प्रदीप पांडेय चिंटू की आने वाली फिल्म ‘अग्निसाक्षी’ की शूटिंग शुरू हो गयी है। लेखक, निर्माता एवं निर्देशक राजकुमार आर पांडेय फिल्म ‘अग्निसाक्षी’ में अक्षरा सिंह और प्रदीप पांडेय चिंटू मुख्य भूमिका है। इसके अलावा इस फिल्म में तनुश्री चटर्जी भी प्रमुख भूमिका में हैं।

वहीं, फिल्म को लेकर अक्षरा सिंह भी आशान्वित हैं। उन्होंने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से राजकुमार आर पांडेय और प्रदीप पांडेय चिंटू के साथ एक तस्वीर शेयर करते हुए लिखा ,“एक नई कहानी, जोश, ऊर्जा के साथ राजकुमार आर पांडेय के निर्देशन में एक बेहतरीन फिल्म ‘अग्निसाक्षी’ की संरचना में प्रदीप पांडेय चिंटू आपके आशीर्वाद को आपेक्षित।”

अक्षरा सिंह ने बताया कि राजकुमार आर पांडेय की हर फिल्म दर्शकों को खूब पसंद आती है। उनके साथ काम करना मुझे पसंद हैं। वे दर्शकों की नब्ज को समझते हैं और उस हिसाब से सिनेमा बनाते हैं। फिल्म ‘अग्निसाक्षी’ भी एक कमर्सियल फिल्म है, लेकिन इसमें परिवार – समाज का एक दायरा भी नजर आएगा। अभी मैं इसकी शूटिंग पर फोकस कर रही हूं। अपने फैंस और भोजपुरिया समाज से मेरी फिल्म ‘अग्निसाक्षी’ को अथाह आशीर्वाद मिले। दर्शक सिनेमाघरों में जाकर मुझे प्यार दें। बस यही ख्वाहिश है।

गौरतलब है कि फिल्म ‘अग्निसाक्षी’ के लेखक, निर्माता एवं निर्देशक राजकुमार आर पांडेय हैं और इस फिल्म में गीत – संगीत भी उन्होंने ही बनाए हैं। डीओपी देवेन्द्र तिवारी, संकलन संतोष हरावडे और नृत्य निर्देशन कानू मुखर्जी करेंगे।