Breaking News

‘स्वयंवर’ में फंस गयी अर्शी खान, अविवाहित सलमान से लगाई मदद की गुहार

‘बिग बॉस 14’ (Big Boss 14) में अर्शी खान ने शानदार अभिनय किया था। इस गेम शो से उन्हें अच्छी पहचान मिली थी। रिएलिटी शो ‘स्वयंवर’ के साथ टेलीविजन की दुनिया में अर्शी खान ने फिर से अपनी वापसी की हैं। अर्शी चाहती हैं कि बिग बॉस के मेजबान सलमान खान सही जीवनसाथी चुनने में उनकी मदद करें। स्वयंवर षो के दौरान अर्शी को वर चुनना है।

अर्शी खान ने बताया कि मुझे लगता है कि सलमान खान को शो में दूल्हा ढूंढने में मेरी मदद करनी चाहिए। उनकी मदद से हम सही निर्णय पर पहुंचेंगे। सलमान खान इकलौते ऐसे व्यक्ति हैं, जिन्होंने आगे बढ़ने और सफल होने में मेरी मदद की है। उन्होंने मुझे ‘बिग बॉस 14 ’ में जीवन भर का सबक दिया है। वह हमेशा प्रेरक व्यक्तित्व साबित होते हैं।

arshi khan

स्वयंवर में तय होगा दूल्हा
रियलिटी शो के फॉर्मेट के अनुसार अर्शी खान खुद यह तय करेंगी कि उनके किसके साथ जिंदगी में आगे बढ़ना है, किसे अपने जीवनसाथी के रूप में चुनना है। अर्षी खान इस शो के माध्यम से अपना जीवनसाथी चुनेंगी। ‘विष‘ और ‘सावित्री देवी कॉलेज एंड हॉस्पिटल’ जैसे टेलीविजन शोज में नजर आ चुकीं अर्शी खान का कहना है कि ‘स्वयंवर’ के बाद उनका प्लान ओटीटी के और अधिक प्रोजेक्ट्स में शामिल होना है। टेलीविजन के लिए और काम करने वाली हैं।

अर्शी खान ने बताया कि ओटीटी स्क्रीन के लिए मेरे पास फिलहाल कई सारे ऑफर हैं लेकिन मैं इन्हें कर नहीं पा रही हूं क्योंकि अपने ‘स्वयंवर’ की शूटिंग में अभी व्यस्त हूं। उन्होंने बताया कि यह प्रोजेक्ट खत्म कर लेने के बाद मैं अभिनय की दुनिया में दोबारा वापसी करूंगी। साथ ही कई सारे ओटीटी प्रोजेक्ट्स में काम करने की सहमति बनेगी। उन्होंने कहा कि टेलीविजन की दुनिया बड़ी है जिससे अधिक से अधिक लोगों तक पहुंचा जा सकता है।