Breaking News

सुखबीर बादल की रैली में किसानों और पुलिस में भिड़ंत, कई पुलिसवाले घायल, गाड़ियों में तोड़फोड़

आज शहर में शिरोमणि अकाली दल सुप्रीमो सुखबीर बादल की रैली के दौरान जमकर हंगामा हुआ। जानकारी के अनुसार, रैली के दाैरान विरोध करने पहुंचे किसानों और पुलिस के बीच हिंसक झड़प हो गई। झड़प में कई पुलिस कर्मी घायल हुए हैं। किसानों का विरोध बढ़ता देख पुलिस को हल्का लाठाचार्ज करना पड़ा।

प्रदर्शनकारी मंडी में रैली स्थल से पहले पुलिस के दो बैरिकेड तोड़कर आखिरी बैरिकेड तक पहुंचे तो पुलिस को लाठियां चलानी पड़ी। एक मौका तो ऐसा आया जब प्रदर्शनकारियों के उग्र तेवर देखते हुए पुलिस को मैदान छोड़कर भागना पड़ा। बाद में उन्होंने दोबारा स्थिति संभाली और प्रदर्शनकारियों पर लाठियां बरसाते हुए उन्हें खदेड़ दिया। किसानों पर पानी की बाैछारें भी फेंकी गईं। शिरोमणि अकाली दल बादल की तरफ से मोगा की अनाज मंडी में रैली की जा रही है।

Farmers Clash with Moga Police at Sukhbir Badal Rally several policemen  injured Lathicharge

दरअसल सुखबीर सिंह बादल अपने 100 दिन की यात्रा के 8वें दिन में पहुंच गए हैं। उनका विरोध होना तय था, क्योंकि पहले के 7 दिनों में शायद ही कोई ऐसा दिन गया हो, जब उनका विरोध न हुआ हो। इसी बीच वह अपना कार्यक्रम तेजी से आगे बढ़ा रहे हैं। इस समय शिरोमणि अकाली दल ऐसी पार्टी है जो किसान आंदोलन के बीच इस तरह से जन सभाएं कर रही है। बुधवार को सुखबीर लुधियाना के साहनेवाल में प्रचार कर चुके हैं और देर रात व्यापारियों के साथ हुई बैठक के बाद मोगा के लिए रवाना हुए थे।