Breaking News

सिद्धार्थ शुक्‍ला अपनी मां की आंखों के थे लाडले, बहनें छिड़कती थीं जान

टीवी अभिनेता सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) का आज हार्ट अटैक से निधन हो गया वो 40 साल के थे। मुंबई में जन्मे सिद्धार्थ शुक्ला के पिता अशोक शुक्ला एक सिविल इंजीनियर थे, जिनका पहले ही निधन हो गया था। उनकी मां रीता शुक्ला एक गृहणी हैं। सिद्धार्थ के परिवार में उनकी दो बड़ी बहनें भी हैं, जिन्हें वह बहुत प्यार करते थे। सिद्धार्थ की फैमिली यूपी के इलाहाबाद के रहने वाली है।

बेटे के निधन की खबर सुन सदमें में सिद्धार्थ की मां

सिद्धार्थ शुक्‍ला की मां रीता शुक्‍ला अपने बेटे से बहुत प्यार करती थीं। यूं तो हर मां अपने बच्‍चे के करीब होती है मगर सिड घर में सबसे छोटे बेटे थे, दो बहनों के बाद हुए थे तो मां उन्‍हें बेइंतिहां चाहती थीं। सिद्धार्थ की मां को जैसे बेटे के बारे में पता चला वो गम में डूब गई हैं। वो अपने पति को पहले खो ही चुकी हैं, ऐसे में अब बेटा के जाना उनके लिए गहरे सदमे से कम नहीं है। सिद्धार्थ के पिता का निधन तब हो गया था जब वो इस फिल्म जगत में आने की तैयारी कर रहे थे।

बहनों के प्यारे थे सिद्धार्थ शुक्‍ला

सिद्धार्थ शुक्‍ला की दो बड़ी बहनें हैं, बिग बॉस 13 में सोशल मीडिया पर इनकी भी चर्चा रही। बहनें अपने छोटे भाई को बहुत प्यार करती थीं। भाई की अचानक हुई मौत ने दोनों बहनों को गहरे सदमे डाल दिया है। सिद्धार्थ की एक बहन से तो शहनाज गिल ने भी मुलाकात की थी, गिल की उनके साथ फोटोज सोशल मीडिया पर वायरल हुई थीं।

फैंस को लगा सदमा

सिद्धार्थ शुक्‍ला मशहूर टीवी पर्सनैलिटी थे, उनकी जबरदस्‍त फैन फोलोविंग थी। आज उनकी मौत के बाद सभी को झटका लगा है। सब यही कह रहे हैं यूं असमय मौत, भगवान किसी को ना दे। शानदार व्‍यक्तित्‍व के सिद्धार्थ शुक्‍ला यूं अचानक एक दिन हार्ट अटैक के शिकार हो जाएंगे फैंस ने कभी सोचा भी नहीं था। सोशल मीडिया पर सिद्धार्थ के लिए खूब प्रार्थना की जा रही है, ईश्‍वर उनकी आत्‍मा को शांति दे और उनके फैमिली को ये दुख सहने की क्षमता दें।