Breaking News

यूक्रेनी किसान ने ट्रैक्टर से बांधकर किया रुस का टैंक चोरी, सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल

कहते हैं कि इश्क (Love) और जंग (War) में सब कुछ जायज है, इसी बात को गंभीरता से लेते हुए एक यूक्रेनी किसान (Ukraine Farmer) ने ऐसा कारनामा कर दिखाया कि आप अपनी हंसी नहीं रोक पाएंगे, जी हां जो बात हम आपको बताने जा रहे हैं उसे पढ़कर आपको लगेगा कि क्या वाकई ऐसा संभव है, तो आप इसका वीडियो (Video) भी जरुर देखिएगा…

रूस (russia) के सैनिक यूक्रेन (Ukraine) के कई शहरों में लगातार हमले कर रहे हैं। 1 लाख से ज्यादा रूसी (russia) सैनिक अपने हथियारों के साथ यूक्रेन (Ukraine) की सीमा में दाखिल हुए हैं। युद्ध के मैदान (War zone) से लगातार कई वीडियो सामने आते रहे हैं। इसी बीच एक ऐसा वीडियो सामने आया है, जो इस तनाव भरे समय में भी लोगों को हंसने पर मजबूर कर रहा है।

एक अन्य वीडियों (Video) में रूसी (russia) सैनिक गाड़ी का तेल खत्‍म हो जाने के बाद रास्‍ते में खड़े हैं। हम जिस वीडियो की बात कर रहे हैं उसमें एक रूसी टैंक को यूक्रेन का एक किसान अपने ट्रैक्‍टर से चुरा ले गया। जी हां सहीं पढ़ा आपने एक किसान भारी भरकम टैंक को अपने ट्रैक्टर से बांधकर खींच ले गया है।

राजदूत ने शेयर किया वीडियो

आस्‍ट्र‍िया में यूक्रेन (Ukraine) के राजदूत ओलेजेंडर स्‍चेर्बा ने एक वीडियो शेयर किया है। इसमें दिखाई दे रहा है कि यूक्रेन का एक किसान हमले के बीच रूस के एक टैंक (Tank) को चुरा ले गया। वीडियो में नजर आ रहा है कि सड़क मौजूद टैंक (Tank) को यूक्रेन (Ukraine) का किसान खींचकर अपने साथ लेकर जा रहा है। इसी वीडियों में एक व्‍यक्ति ट्रैक्‍टर के साथ दौड़ रहा है और उस टैंक (Tank) पर चढ़ने का प्रयास कर रहा है। इस वीडियो के साथ कैप्‍शन में लिखा हुआ है कि, ‘अगर यह सही है तो ऐसा पहला टैंक (Tank) होगा जिसे किसी एक किसान ने चुरा रहा है।

 

सोशल मीडिया पर आई लोगों की प्रतिक्रिया

इस वीडियो के सोशल मीडिया पर सामने आने के बाद लोगों ने जमकर शेयर करते हुए अपनी प्रतिक्रियाएं जाहिर की है, कई लोगों ने लिखा है कि ‘ऐसे तनाव भरे समय में यह वीडियो हंसने पर मजबूर कर रहा है’ एक यूजर ने कहा, ‘मैं इसलिए आशा करता हूं कि यह सही हो। इस सप्‍ताह भयावह हमले शुरू होने के बाद पहली बार मैं हंस रहा हूं।’ कई और यूजर्स ने कहा कि वे इस वीडियो को देखकर खुद को हंसने से रोक नहीं पा रहे हैं।