Breaking News

बॉडी शेमिंग पर नेहा भसीन का बुड़ा खुलासा, कहा-‘टीवी पर मेरा पेट दिखाने लगे’

चर्चित टेलीविजन रियलिटी शो बिग बॉस के सीजन 15 का आज आगाज होगा। यह टीवी शो ओटीटी प्लेटफॉर्म वूट सिलेक्ट पर प्रसारित होगा। वहीं बिग बॉस 15 के प्रतियोगियों को लेकर भी चर्चाओं का बाजार गर्म है। इस शो का हिस्सा जानी-मानी गायिका नेहा भसीन भी हैं। बिग बॉस 15 का हिस्सा बनने के लेकर वह काफी उत्साहित हैं।

शो में जाने से पहले नेहा भसीन ने खुद के बारे में कई खुलासे किए हैं। नेहा ने एक वेबसाइट से बातचीत के दौरान खुलासा किया कि उन्होंने डिप्रेशन और बॉडी शेमिंग जैसी चीजों से गुजरना पड़ा है।

गायिका के अनुसार लोग एक समय उनके पेट का मजाक उड़ाते थे। उनका पेट टीवी पर दिखाने लगे थे। नेहा भसीन को कई तरह के भद्दे कमेंट्स का भी सामान करना पड़ा। नेहा भसीन ने कहा कि एक मीटिंग में टेलीविजन पर मेरा पेट दिखाया जाने लगा और मुझे बताया गया कि यह वीडियो इसलिए रिलीज नहीं हो रहा है क्योंकि मैं मोटी हूं। और यह तब की बात है जब मैं 49 किलो की थी, जब मैंने घर छोड़ा, तो मैं एक बहुत ही सामान्य बच्ची जैसे थी जिसमें कोई असुरक्षा या समस्या नहीं थी, लेकिन वह सिर्फ शुरुआत थी। एक लाख उदाहरण हैं और मैं उस पर एक किताब लिख सकती हूं।

फिल्म इंडस्ट्री के बारे में नेहा ने बताया कि आज मैं बड़ी हो गई हूं, लेकिन जब में यहां आई थी तो 18-19 साल की थी। सपने लेकर आते हैं कि सब अच्छा होगा। उन्हें पता होना चाहिए कि सब अच्छा होगा, लेकिन इस बात का भी अच्छे से एहसास होना चाहिए कि बुरी चीजें में बहुत होंगी। मैं यह नहीं कह रही हूं कि पूरी दुनिया बुरी है, लेकिन कभी-कभी आपको इन चीजों के गुजरना पड़ता है। गौरतलब है कि टेलीविजन के के चर्चित और विवादित रियलिटी शो बिग बॉस के सीजन 15 का एलान हो चुका है। इस बार यह शो शुरुआत के 6 हफ्तों के लिए ओटीटी प्लेटफॉर्म वूट सिलेक्ट पर शुरू होगा। ओटीटी प्लेटफॉर्म पर मशहूर फिल्ममेकर करण जौहर होस्ट करेंगे।