Saturday , September 28 2024
Breaking News

जूस में थूक मिलाकर ग्राहकों को बेचता था दुकानदार, पुलिस ने किया गिरफ्तार; हिंदू संगठनों ने की NSA लगाने की मांग

उत्तर प्रदेश के शामली में एक बार फिर विवादित वीडियो सामने आया है। जिसमें एक शख्स जूस (Juice) में थूक (Spit)  कर ग्राहकों को पिलाता नजर आ रहा है। जूस में थूकने का वीडियो सोशल मीडिया (Video viral) पर जमकर वायरल है। बता दें कि कुछ दिनों पहले हापुड़ में जूस में पेशाब मिलाने का वीडियो सामने आया था।

Now a case of mixing spit in juice after urination has come to light : बता दें कि मामला शामली जनपद की सदर कोतवाली क्षेत्र के फूल मार्केट का है, जहां इमरान नाम का व्यक्ति ठेला लगाकर जूस बेचने का काम करता है। आरोपी इमरान जूस बनाते हुए उसमे थूकता है, जिसका वीडियो किसी ने बना कर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। वायरल वीडियो सामने आने के बाद से हिन्दू संगठन कानूनी कार्रवाई की मांग कर रहे हैं। हालांकि पुलिस ने आरोपी इमरान को गिरफ्तार कर लिया है।

गौरतलब है कि इससे पहले भी शामली जनपद से रोटी पर थूकने ओर एक नाई के द्वारा फेस मसाज करने के दौरान थूकने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था। अब यह मामला सामने आने के बाद हिंदू संगठनों ने आरोपी के खिलाफ रासुका के तहत कार्रवाई की मांग की है। हिंदूवादी नेताओं का कहना है लोग विश्वास के साथ जूस का सेवन करते हैं। ऐसी घटना समाज में विभाजन की स्थित पैदा कर रही हैं।

हिंदू संगठनों ने कहा ऐसे लोगों के खिलाफ अब कड़ी कार्रवाई करने का समय आ गया है। ऐसे लोगों पर रासुका (NSA) लगनी चाहिए। हिंदू संगठन नेता विवेक प्रेमी का कहना है कि शामली नगर में एक व्यक्ति का जूस में थूक मिलकर ग्राहकों को देने का वीडियो सामने आया है। आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज देना पर्याप्त नहीं है।