Breaking News

एनसीपी से नाता तोड़ने के बाद पहली बार बारामती पहुंचे अजित पवार, भाजपा में जाने को लेकर कही बड़ी बात

एनसीपी (NCP) में जारी खीचतान के बीच अजित पवार (Ajit Pawar) ने बारामती में शक्ति प्रदर्शन किया। चाचा शरद पवार (Sharad Pawar) से नाता तोड़ने के बाद पहली बार वह बारामती (Baramati) पहुंचे, जहां उनका भव्य स्वागत किया गया। बता दें, बारामती पवार परिवार का गढ़ माना जाता है। डिप्टी सीएम अजित ने बारामती में एक रोड शो किया, जिसमें भारी मात्रा में उनके समर्थक शामिल हुए। इस दौरान कार्यकर्ताओं ने फूलों की वर्षा कर उनका स्वागत किया। पवार ने हाथ जोड़कर लोगों का अभिवादन किया और कहा कि उन्होंने जिंदगी में ऐसा स्वागत कभी नहीं देखा था।

पवार- किसी का अपमान करने की मंशा नहीं
एनसीपी नेता अजित पवार ने कहा कि भाजपा-शिवसेना में शामिल होने का सिर्फ एक कारण था और वह है विकास। पवार ने देश में विभिन्न परियोजनाएं शुरू करने के लिए पीएम नरेंद्र मोदी का स्वागत किया। उन्होंने कहा कि आपका विश्वास नहीं तोड़ूंगा। किसी का अपमान करने की मेरी मंशा नहीं रही। देश में पीएम मोदी के अलावा कोई और नेता नहीं है, जो कड़ी मेहनत कर रहा हो। भारत की जनता ने नेहरू जी को उनके नेतृत्व के लिए स्वीकार किया। इंदिरा गांधी और अटल बिहारी वाजपेयी को लोग उनके गुणों के कारण पसंद करते थे। मनमोहन सिंह कम बोला करते थे। अब प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पिछले नौ वर्षों से कड़ी मेहनत कर रहे हैं।

पीएम मोदी की सराहना
अजित पवार ने कहा कि मैंने पहले पीएम मोदी की आलोचना की थी लेकिन बाद में देश में उनके द्वारा की गई विकास परियोजनाएं देखीं, विभिन्न मोर्चों पर भारत का विकास देखा, इसलिए मैं अब पीएम मोदी की सराहना करता हूं। उन्होंने कहा कि मैं राज्य के उप मुख्यमंत्री के रूप में अपने पद से न्याय करूंगा और आप लोगों का विश्वास कभी नहीं तोड़ूंगा। पवार ने कहा कि फिलहाल हम बारामती की जनता को बेहतर सुविधाएं देने के लिए काम कर रहे हैं। पीएम मोदी की ओर से कई योजनाएं आ रही हैं, जो राज्य के लिए कारगर साबित होंगी। वर्तमान में राज्य की सड़कों-ओवरब्रिजों और उद्यानों को विकसित और सुदृढ़ किया जा रहा है। मैं बारामती को स्वच्छ और सुंदर राज्य बनाना चाहता हूं।