Breaking News

एक एक्सीडेंट ने बदल दी इस एक्ट्रेस की पूरी जिंदगी, 29 दिन तक लड़ती रही मौत से जंग

बॉलीवुड में ऐसी बहुत सी अभिनेत्री आई जिन्होंने अपने अभिनय के जरिए वो मुकाम और सक्सेस तो हासिल की लेकिन कुछ समय बाद वो अभिनय की दुनिया से कहीं ओझल हो गई। इन सब में ऐसी ही एक एक्ट्रेस थी फिल्म आशकी (Aashiqui )से फेम पाने वाली अभिनेत्री अनु अग्रवाल (Anu Aggarwal) जिन्होंने 90 के दशक में अपने टैलेंट और खूबसूरती से लोगों के बीच तहलका मचा दिया था। इस फिल्म के बाद रातों रात उनकी ज़िंदगी ही बदल गई थी और वह स्टार बनने की राह पर थीं। उनके घर क बाहर ऑटोग्राफ(autograph) लेने के लिए लोगों की भीड़ लगी रहती थी। इस फिल्म की सफलता के बाद उन्हें कई फिल्मों के ऑफर आना भी शुरु हो गए। लेकिन एक दिन कुछ ऐसा हुआ जिसके बाद उनकी पूरी जिंदगी ही बदल गई। एक एक्सीडेंट ने उनकी पूरी जिंदगी ही बदलकर रख दी।

एक हादसे ने बदल दी पूरी जिंदगी

बता दें कि एक एक्सीडेंट ने अनु की पूरी ज़िंदगी बदल कर रख दी और उनके फिल्मीं करियर को भी बर्बाद करके रख दिया। उनका यह एक्सीडेंट 1999 में हुआ जिसमें अनु को गंभीर रुप से चोटें आईं और वह कोमा में चली गईं। अनु इस हादसे से 29 दिन तक मौत से लड़ती रहीं। वहीं इस हादसे के बाद अनु की याददाश्त जा चुकी थी। चार साल तक अनु को कुछ याद नहीं था कि वो कौन हैं और क्या करती हैं।

अनु ने एक इंटरव्यू में बताया था कि उनकी हीलिंग में काफी वक्त लगा और इस दौरान वह काम से बिलकुल दूर हो गईं। फिल्म इंडस्ट्री से भी उनका कोई कनेक्शन नहीं बचा था। जिसके बाद अनु योग और आध्यात्म (Yoga and Spirituality) का सहारा लिया और अपनी ज़िंदगी को फिर से पहले जैसे करने की कोशिश में जुट गई।

बता दें कि इस एक्सीडेंट के बाद से अनु का चेहरा भी काफी बदल गया और वह पहली जैसी नज़र नहीं आती हैं। कुछ साल पहले उनकी कुछ तस्वीरे सोशल मीडिया पर वायरल हुई थी जिसमें वह बिल्कुल भी पहचान में नहीं आ रही थीं।