Breaking News

Yashasvi Jaiswal का शतक इस सीनियर खिलाड़ी के लिए बना खतरा! खत्म हो सकता है क्रिकेट करियर

भारतीय क्रिकेट टीम के युवा ओपनर बल्लेबाज यशस्वी जायसवाल ने सिर्फ एक टेस्ट मैच खेल कर ही टीम इंडिया में अपनी जगह पक्की कर ली है। यशस्वी जायसवाल ने वेस्टइंडीज के खिलाफ 21 साल की उम्र में अपना पहला अंतर्राष्ट्रीय मैच खेला है। आपको बता दें कि भारतीय क्रिकेट टीम के खतरनाक बल्लेबाज यशस्वी जायसवाल ने पहले टेस्ट मैच में शतक जड़कर टीम इंडिया के एक सीनियर खिलाड़ी के लिए खतरा खड़ा कर दिया है इस खिलाड़ी को अब टीम इंडिया में यशस्वी जायसवाल की वजह से मौका नहीं दिया जाएगा।

केएल राहुल का खत्म हो सकता है करियर

आपको बता दें कि भारतीय क्रिकेट टीम के खिलाड़ी केएल राहुल इस समय चोट के कारण टीम इंडिया से बाहर चल रहे हैं लेकिन केएल राहुल ने अपने शानदार प्रदर्शन के दम पर टीम इंडिया में अपनी जगह पक्की कर ली है। लेकिन यशस्वी KL Rahulजायसवाल के आने से केएल राहुल का क्रिकेट करियर खतरे में आ सकता है क्योंकि यशस्वी जायसवाल अब रोहित शर्मा के साथ ओपनिंग करते हुए दिखाई दे सकते हैं। जिस कारण शुभमन गिल को नंबर तीन पर बल्लेबाजी के लिए भेजा गया है।

जायसवाल ने जड़ा शानदार शतक

आपको बता दें कि भारतीय टीम के युवा ओपनर बल्लेबाज यशस्वी जयसवाल ने 21 साल की उम्र में अपना पहला टेस्ट मैच खेलते हुए वेस्टइंडीज के खिलाफ शानदार शतक लगाया है इसके साथ अभी भी यशस्वी जयसवाल वेस्टइंडीज के Rohit sharma and KLRahulखिलाफ पहली पारी में नाबाद खेल रहे हैं। यशस्वी जयसवाल ने अभी तक वेस्टइंडीज के खिलाफ पहले टेस्ट की पहली पारी में 143 रन बनाकर नाबाद हैं।