Breaking News

हनीमून मनाकर इस अंदाज में लौटे Sunny Deol के बेटे और बहू , देखकर लोगों ने कर दिया ट्रोल

धर्मेंद्र के पोते और सनी देओल के बेटे करण देओल ने 18 जून 2023 को शादी के बंधन में बंध गए हैं। शादी के बाद सनी देओल के बेटे करण देवल अपनी पत्नी द्रिशा आचार्य के साथ मनाली हनीमून मनाने पहुंचे थे जहां से उन्होंने कई सारी तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की थी। तब रोमांटिक हनीमून मनाकर कपल बीती रात मुंबई लौटे हैं जहां से उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। इस दौरान मुंबई करण देओल और द्रिशा आचार्य बेहद सिंपल लुक में नजर आए हैं। लेकिन फिर भी इस सनी देओल की बहू द्रिशा ट्रोल हो गई हैं।

सिंपल लुक में नजर आई सनी देओल की बहू द्रिशा

बीती रात सनी देओल के बेटे करण देओल और बहू द्रिशा आचार्य मुंबई लौटे हैं जहां से उनका वीडियो वायरल हो रहा है। इस दौरान करण और द्रिशा फैशनेबल आउटफिट को छोड़ कंफरटेबल सिंपल मैचिंग ड्रेस में नजर आए हैं। इस दौरान दोनों ने ही पैपराजी के सामने पोज भी दिए हैं। कुछ लोगों ने करण देओल और उनकी पत्नी के लुक की काफी तारीफ भी की है लेकिन कुछ लोगों ने सनी देओल की बहू द्रिशा आचार्य को ट्रोल भी कर दिया है।

चूड़ी और सिंदूर ना लगाने पर ट्रोल हुई द्रिशा

सनी देओल की नई नवेली बहू को सोशल मीडिया यूजर्स ने जमकर खरी-खोटी सुनाई है। कुछ लोगों ने सिंदूर और चूड़ा ना पहनने पर ट्रोल भी किया है। कुछ लोगों ने उनकी उम्र पर भी कमेंट किया है लोगों का कहना है कि द्रिशा आचार्य करण से बड़ी लगती है। इतना ही नहीं लोगों ने कहा कि वह आंटी लग रही है।