Breaking News

Vivo लॉन्च करने जा रहा है दमदार कैमरे वाला Smartphone, फीचर्स ने फैन्स के उड़ाए होश

स्मार्टफोन निर्माता कंपनी वीवो (Vivo) जल्द ही अपनी X60t सीरीज में एक नया स्मार्टफोन, Vivo X60t Pro को लॉन्च कर सकता है. हालांकि इस ब्रांड ने इस सीरीज के बाकी स्मार्टफोन्स के लॉन्च के समय इस नये स्मार्टफोन का जिक्र नहीं किया था लेकिन कई सारे लीक्स में इस फोन को देखा जा रहा है और इसके फीचर्स की जानकारी भी सामने आई है. आइए वीवो के इस नये स्मार्टफोन के बारे में जानते हैं..

ऐसा दिखेगा Vivo X60t Pro स्मार्टफोन 

नई TENAA लिस्टिंग के मुताबिक वीवो का यह स्मार्टफोन एक कर्व्ड डिस्प्ले के साथ आएगा. कैमरे की बात करें तो इसके पिछले हिस्से में आपको ZEISS ब्रांडिंग वाला एक रेक्टैंग्युलर कैमरा मॉड्यूल और एलईडी फ्लैश मिल सकता है. जहां लिस्टिंग में दिखी तस्वीरों में इस फोन का रंग नीला है लेकिन यह स्मार्टफोन काले और सफेद रंगों में भी लॉन्च किया जाएगा.

स्मार्टफोन का डिस्प्ले और मेमोरी 

लिस्टिंग की मानें तो यह स्मार्टफोन 1080 x 2400 पिक्सल वाले 6.44-इंच के एमोलेड डिस्प्ले के साथ आएगा. डायमेंसिटी 1200 चिपसेट पर काम करने वाले इस फोन को आप 6GB, 8GB या 12GB RAM और 64GB, 128GB और 256GB के इंटर्नल स्टोरेज के ऑप्शन्स में खरीद सकेंगे.

कैमरे के फीचर्स 

इस फोन में 64MP का मेन कैमरा और 2MP का सेकेन्डेरी कैमरा सेन्सर हो सकता है और सेल्फी और वीडियोज बनाने के लिए 16MP का फ्रंट कैमरा भी हो सकता है. इसकी बैटरी 3,920mAh की हो सकती है और फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ आ सकती है.

अब यह उम्मीद की जा रही है वीवो जल्द ही इस फोन का ऐलान करेगा और इसकी कीमत और फीचर्स के बारे में जानकारी सामने रखेगा.